बेटी होने पर ऐसी खुशी कभी नहीं देखी होगी आपने, देखें VIDEO- हेलीकॉप्‍टर से घर आई लाडली
Advertisement
trendingNow11144120

बेटी होने पर ऐसी खुशी कभी नहीं देखी होगी आपने, देखें VIDEO- हेलीकॉप्‍टर से घर आई लाडली

बेटा और बेटी में फर्क करने वालों को ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए. हो सकता है उनकी आंखों पर चढ़ा पर्दा हमेशा के लिए हट जाए. महाराष्‍ट्र में एक परिवार में बिटिया ने किलकारी भरी तो घरवालों की खुशी का ठिकाना ही नहीं था और परिवार ने अनोखे अंदाज में नवजात बच्‍ची का वेलकम किया.

बेटी होने पर ऐसी खुशी कभी नहीं देखी होगी आपने, देखें VIDEO- हेलीकॉप्‍टर से घर आई लाडली

मुंबईः बेटा और बेटी में फर्क करने वालों को ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए. हो सकता है उनकी आंखों पर चढ़ा पर्दा हमेशा के लिए हट जाए. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बेटी के पैदा होने पर एक परिवार ने इस कदर जश्न मनाया है कि पूरे देश में इसकी चर्चा होने लगी है. आइए आपको बताते हैं इस बेहद ही अनोखे और समाज की आंख खोलने वाली सच्ची घटना के बारे में.

  1. बिटिया के जन्म पर भव्य जश्न
  2. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  3. हेलीकॉप्टर से बिटिया को लाया घर

बिटिया के जन्म पर भव्य जश्न

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में एक परिवार में बिटिया ने किलकारी भरी तो घरवालों की खुशी का ठिकाना ही नहीं था. परिवार ने अनोखे अंदाज में नवजात बच्‍ची (newborn girlchild) का वेलकम किया. बेटी को गांव ले जाने के लिए परिवार ने हेलीकॉप्‍टर (chopper) की व्यवस्था की. 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर रहे हैं. यह वाकया पुणे (Pune) के शेलगांव (Shelgaon) का है. बिटिया के जन्म लेते ही परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई. खुशी के मारे परिवार ने किराए का हेलीकॉप्‍टर बुक कर लिया. परिवार वाले बच्ची को हेलीकॉप्टर से गांव लेकर आए.

जानें बेटी के पिता ने क्या कहा

न्‍यूज एजेंसी, एएनआई के मुताबिक बच्ची जब हेलीकॉप्टर से अपने गांव पहुंची तो वहां का नजारा देखने लायक था. परिवार ने पहले से ही तय किया था कि बेटी होने पर उसका भव्‍य स्वागत किया जाएगा. बच्ची के पिता विशाल जरेकर ने बताया कि हमारे परिवार में कोई लड़की नहीं थी. इसलिए बेटी के जन्म को खास बनाने के लिए हमने एक लाख रुपये की चॉपर राइड की व्यवस्था की.

LIVE TV

Trending news