VIDEO: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश के परिवार ने अंतिम संस्‍कार से किया इनकार, कहा- इससे हम भी परेशान थे
Advertisement

VIDEO: एनकाउंटर में मारे गए बदमाश के परिवार ने अंतिम संस्‍कार से किया इनकार, कहा- इससे हम भी परेशान थे

पुलिस ने आधार कार्ड के जरिए हुई पहचान व पता निकालने पर संजय के परिजनों से संपर्क किया और शव लेने के लिए कहा, जिसपर परिजनों ने संजय के अपराधी होने के कारण शव लेने और अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया.

संजय के परिजनों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस को लिखित में सूचना देकर कहा कि वे संजय का अंतिम संस्कार नहीं करना चाहते.

ग्रेटर नोएडा : सोमवार को ग्रेटर नोएडा में हुए पुलिस एनकाउंटर में मारे गए 25 हजार केे ईनामी बदमाश संजय के परिवार वालों ने ही उसका अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है. परिजनों का कहना है कि वह संजय से काफी परेशान थे, इसलिए उसका अंतिम संस्कार नहीं करना चाहते. संजय का परिवार करनाल में रहता है. पुलिस ने आधार कार्ड के जरिए हुई पहचान और पता निकालने पर संजय के परिजनों से संपर्क किया और शव लेने के लिए कहा, जिसपर परिजनों ने संजय के अपराधी होने के कारण शव लेने और अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया.

  1. बदमाश का शव लेने से परिजनों ने इनकार कर दिया
  2. एनकाउंटर में मारा गया था 25 हजार का ईनामी बदमाश
  3. मुकीम काला गैंग का शार्प शूटर था संजय

पुलिस को लिखित में दी सूचना
संजय के परिजनों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस को लिखित में सूचना दी है कि संजय एक बदमाश था और सभी लोग उससे परेशान थे, बदमाश से हमारा कोई संबंध नहीं, हमें शव नहीं लेना. बदमाश के परिवार और गांव की पंचायत ने मिलकर यह फैसला लिया है कि संजय का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: UP में एनकाउंटर का खौफ: थाने पहुंचा आरोपी, बोला- मुझे गोली मत मारना, जेल में डाल दो

बीजेपी नेता से रंगदारी मांगी थी
आपको बता दें कि सोमवार को ग्रेटर नोएडा में हुए एनकाउंटर में मुकीम काला गैंग के शार्प शूटर संजय की मौत हो गई थी. उसपर 25 हजार रुपए का ईनाम भी था. यूपी पुलिस के मुताबिक यूपी के अलावा उत्तराखंड और पंजाब में संजय पर कुल तीन दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. मुकीम गैंग के बदमाशों ने 2 दिन पहले बीजेपी नेता पुष्कर प्रताप सिंह से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. इस मामले में कासना कोतवाली में मुकीम काला गैंग के बदमाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पीड़ित बीजेपी नेता यूपी के खेल मंत्री चेतन चौहान के रिश्तेदार बताए जाते हैं. इस मामले में पुलिस बदमाशों की तलाश में सरगर्मी से जुटी थी.

यह भी पढ़ें: यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर से अपराधियों की बंधी घिग्घी, गले में तख्ती लटकाए मांग रहे माफी

ग्रेटर नोएडा में हुआ था एनकाउंटर
सोमवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि रंगदारी मांगने वाले बदमाश ग्रेटर नोएडा इलाके में घूम रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ओमीक्रोन सेक्टर के आसपास बदमाशों की तलाश कर रही थी. इसी दौरान बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमें संजय को गोली लगने से मौत हो गई. दो बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में सुबह-सुबह एनकाउंटर, पुलिस से बचने को इनामी बदमाश ने पहन रखी थी बुलेटप्रूफ जैकेट

Trending news