कृषि बिल: दिल्ली में किसानों का विरोध-प्रदर्शन, इंडिया गेट पर ट्रैक्टर में लगाई आग
Advertisement
trendingNow1755843

कृषि बिल: दिल्ली में किसानों का विरोध-प्रदर्शन, इंडिया गेट पर ट्रैक्टर में लगाई आग

पंजाब युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता सोमवार की सुबह इंडिया गेट के नजदीक राजपथ पर पहुंचे और किसान बिल के विरोध में एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया.

कृषि बिल पर किसानों का विरोध अब भी जारी है.

नई दिल्ली: कृषि बिल पर किसानों का विरोध अब भी जारी है. दिल्ली में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं. पंजाब युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता सोमवार की सुबह इंडिया गेट के नजदीक राजपथ पर पहुंचे और किसान बिल के विरोध में एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया. पुलिस का कहना है कि जिन लोगों ने आग लगाई है, उनकी पहचान की जा रही है. सभी लोग हाथों में भगत सिंह के पोस्टर लेकर आए थे. कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी भी की. प्रदर्शनकारी एक ट्रक से ट्रैक्टर लाए और इंडिग गेट के नजदीक उसमें आग लगा दी. 

दमकल अधिकारियों के अनुसार उन्हें सुबह सात बजकर 42 मिनट पर घटना की जानकारी मिली और दमकल की दो गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया. पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) ईश सिंघल ने कहा, 'करीब 15-20 लोग सुबह सवा सात से साढ़े सात बजे के बीच इकट्ठे हुए और उन्होंने ट्रैक्टर में आग लगाने की कोशिश की. आग बुझा दी गई है और ट्रैक्टर वहां से हटा दिया गया है.' 

उन्होंने कहा, 'मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वारदात में शामिल लोगों की पहचान भी की जा रही है.' सबसे बड़ा सवाल ये कि हाई सिक्योरिटी जोन में ट्रैक्टर लाना और उसे आग के हवाले करना कहीं न कहीं सुरक्षा में बड़ी चूक है.

VIDEO

Trending news