Farmer Protest: प्रदर्शनकारियों और पुलिसकर्मियों की सेवा में उतरे ये 4 बच्चे, जमकर हो रही है तारीफ
Advertisement

Farmer Protest: प्रदर्शनकारियों और पुलिसकर्मियों की सेवा में उतरे ये 4 बच्चे, जमकर हो रही है तारीफ

किसानों द्वारा मंगलवार को बुलाए गए भारत बंद (Bharat Bandh) के दौरान दिल्ली के रहने वाले 4 बच्चों ने ऐसा काम किया कि उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कृषि कानूनों (Agriculture Laws) के खिलाफ किसानों द्वारा मंगलवार (8 दिसंबर) को बुलाए गए भारत बंद (Bharat Bandh) के मद्देनजर गाजीपुर में दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई थी. इस दौरान दिल्ली के रहने वाले 4 बच्चों ने ऐसा काम किया कि उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

  1. गाजीपुर बॉर्डर पर 4 दोस्त सेवा में उतरे
  2. दिल्ली के झिलमिल कॉलोनी में रहते हैं
  3. किसानों ने कृषि कानूनों के विरोध में बुलाया था बंद

प्रदर्शनकारियों-पुलिसकर्मियों की सेवा में उतरे

दिल्ली की झिलमिल कॉलोनी के रहने वाले प्रबजोत सिंह, जयदीप सिंह, हरजिंदर सिंह और नवनीत सिंह गाजीपुर बॉर्डर पर भारत बंद (Bharat Bandh) प्रदर्शनकारियों और पुलिसकर्मियों की सेवा में उतरे थे. ये चारों फिलहाल चौथी, छठी और आठवीं क्लास के छात्र हैं. ये चारों अपने परिवार और झिलमिल कॉलोनी गुरुद्वारा कमेटी के साथ बॉर्डर पर सेवा करने पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- Prakash Javadekar बोले- MSP चालू रहेगी, उम्मीद है कल मुद्दा सुलझ जाएगा

लाइव टीवी

लोगों को दिया खाना और पानी

चारों दोस्त मंगलवार सुबह से ही गाजीपुर बॉर्डर पहुंच गए थे और प्रदर्शनकारियों के साथ-साथ पुलिसकर्मियों को भी खाना और पानी बांट रहे थे. इन दोस्तों ने बताया हम आज ही सुबह यहां आ गए थे और यहां सेवा कर रहे हैं. हम अपने गुरुद्वारे में भी सेवा करते हैं.

11 बजे से 3 बजे तक चक्का जाम

बता दें कि किसान संगठनों ने मंगलवार को कृषि कानूनों के विरोध में भारत बंद बुलाया था. बंद को लेकर किसानों ने कहा था कि सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक देशभर में चक्का जाम करेंगे, ताकि आम लोगों को किसी तरह की परेशानी ना हो.

Trending news