Farmers Protest Live Update: आज किसान आंदोलन का 24वां दिन, खाप पंचायतों ने किया प्रदर्शन का समर्थन
Advertisement

Farmers Protest Live Update: आज किसान आंदोलन का 24वां दिन, खाप पंचायतों ने किया प्रदर्शन का समर्थन

Farmers Protest Live Update: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने भी प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmers Protest) को समझाने की कोशिश की. कृषि मंत्री (Agriculture Minister) ने कहा कि सरकार किसानों से बात करने के लिए हमेशा तैयार है.

फोटो साभार: PTI

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के बॉर्डर (Delhi Border) पर हो रहे किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) का आज (शनिवार को) लगातार 24वां दिन है. केंद्र सरकार द्वारा बार-बार समझाने के बावजूद किसान (Farmer) दिल्ली बॉर्डर से हटने को तैयार नहीं हैं. कड़ाके की सर्दी में भी किसान आंदोलनकारी (Farmers Protest) दिल्ली के बॉर्डर पर जमे हुए हैं.

इस बीच खाप पंचायतों ने भी किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) का समर्थन करके केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. खाप पंचायतों ने ऐलान किया है कि वो आज दिल्ली-सहारनपुर हाईवे को जाम करेंगे.

उधर किसान प्रदर्शनकारियों को सरकार द्वारा मनाने की कोशिश जारी है. इस बीच शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने केंद्र सरकार की बुकलेट को अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम शेयर किया.

ये भी पढ़ें- TMC में मची भगदड़, एक और MLA ने दिया इस्तीफा; BJP में हो सकती हैं शामिल

पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा, 'ग्राफिक्स और बुकलेट समेत बहुत सी सामग्री है, जो विस्तार से बताती है कि हाल ही में किए गए कृषि-सुधार कैसे हमारे किसानों की मदद करने वाले हैं. इसे NaMo ऐप वॉलंटियर मॉड्यूल के वॉइस और डाउनलोड सेक्शन से पा सकते हैं. इसे पढ़ें और शेयर करें.'

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने भी प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmers Protest) को समझाने की कोशिश की. कृषि मंत्री (Agriculture Minister) ने कहा कि सरकार किसानों से बात करने के लिए हमेशा तैयार है..

LIVE TV

Trending news