काम पर मंडी जाती थी पत्नी, 3 महीने के बेटे की देखभाल से तंग आया तो किया ऐसा काम, कांप गई देखने वालों की रूह
Advertisement
trendingNow11042469

काम पर मंडी जाती थी पत्नी, 3 महीने के बेटे की देखभाल से तंग आया तो किया ऐसा काम, कांप गई देखने वालों की रूह

Father Killed 3 month son in Delhi: पुलिस मौके पर पहुंची तो 26 साल का आरोपी रवि राय नशे की हालत में मिला. वहीं बच्चे का सिर पूरी तरह से फट चुका था. फौरन उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पड़ोसियों और मकान मालिक के मुताबिक ये पति-पत्नी एक महीने पहले ही यहां किराए पर आए थे. जिनके बीच हर रोज किसी न किसी बात पर झगड़ा होता था.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: राजधानी में एक कलियुगी पिता ने अपने तीन महीने के मासूम बच्चे को दीवार पर पटक-पटक कर मार डाला. पति-पत्नी के झगड़े के बीच बात बढ़ी तो हैवान बने पति ने अपने ही 3 महीने के बच्चे की हत्या कर दी. आरोपी ने नशे की हालत में इस वारदात को अंजाम दिया. 

  1. बेटे को मार डाला
  2. बेरहमी से कत्ल 
  3. आरोपी गिरफ्तार

'बयान नहीं हो सकती हैवानियत'

मामला आउटर नार्थ जिले के भलस्वा डेरी इलाके का है. जहां तीन साल के बच्चे को बड़ी बेरहमी के साथ मार दिया गया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये घटनाक्रम 3 दिसंबर को सामने आया. जब पुलिस को पीसीआर की कॉल मिली कि मंगल बाजार रोड स्थित समता विहार में एक आदमी ने अपने बच्चे को मार दिया है.

पुलिस मौके पर पहुंची तो 26 साल का रवि राय नशे की हालत में मिला जो बच्चे का पिता है. बच्चे का सिर पूरी तरह फट चुका था. शोर सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने जब बच्चे को देखा तो उनकी रूह कांप गई. मौके की नजाकत को समझते ही मासूम बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- 'न हाशिमपुरा, न दादरी फिर से बनाओ बाबरी'; JNU के प्रदर्शन में मस्जिद बनाने की मांग

पड़ोसियों और मकान मालिक के मुताबिक ये पति-पत्नी एक महीने पहले ही यहां किराए पर आए थे. जिनके बीच हर रोज किसी न किसी बात पर झगड़ा होता था.

ये भी पढ़ें- ओमिक्रॉन: यहां विदेश से लौटे 100 से ज्यादा यात्री लापता, फोन ऑफ और घर में लटका ताला

काम पर जाने से रोकता था पति

आरोपी की पत्नी आजादपुर मंडी में काम करने के लिए जाती है पति उसे मना कर रहा था. दोनों में बच्चे को संभालने को लेकर अक्सर झगड़ा होता था. तीन दिसंबर को उसी के शोर से वारदात का पता चला. झगड़े के दौरान घर से महिला रोते चीखते हुए बाहर आई और चिल्लाई कि मेरे बच्चे को मार दिया, मेरे बेटे को मार दिया. उसने बताया उसके पति ने बच्चे को दीवार पर पटक पटक कर मार दिया.

पुलिस ने आरोपी रवि राय को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news