CDS बिपिन रावत की शहादत पर मजाक से आहत हुआ फिल्ममेकर, इस्लाम छोड़ अपनाएगा हिंदू धर्म
Advertisement

CDS बिपिन रावत की शहादत पर मजाक से आहत हुआ फिल्ममेकर, इस्लाम छोड़ अपनाएगा हिंदू धर्म

Filmmaker Ali Akbar Left Islam: केरल के फिल्ममेकर अली अकबर ने इस्लाम छोड़ने का ऐलान किया है. अली अकबर के साथ उनकी पत्नी लूसीअम्मा भी इस्लाम छोड़ देंगी. अली अकबर सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर हंसने वालों से नाराज हैं.

अली अकबर (फाइल फोटो)

कोच्चि: चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) के शहीद होने पर हंसने वालों से एक फिल्ममेकर (Filmmaker) इतना ज्यादा आहत हो गया है कि उसने इस्लाम छोड़ने (Leave Islam) का फैसला कर लिया है. फिल्ममेकर का कहना है कि अब वो इस्लाम छोड़कर हिंदू (Hindu) धर्म अपनाएगा. बता दें कि इस फिल्ममेकर का नाम अली अकबर (Ali Akbar) है.

  1. मुस्लिम धर्मगुरुओं ने क्यों नहीं किया विरोध- अली अकबर
  2. मैं हिंदू धर्म अपनाने जा रहा हूं- अली अकबर
  3. मुस्लिम धर्म में मुझे अब विश्वास नहीं है- अली अकबर

इस्लाम छोड़ हिंदू बनेंगे अली अकबर

द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्ममेकर अली अकबर (Ali Akbar) और उनकी पत्नी लूसीअम्मा (Lucyamma) ने फैसला किया है कि वो इस्लाम छोड़ देंगे और आगे से हिंदू धर्म का पालन करेंगे. जान लें कि फिल्ममेकर अली अकबर केरल के रहने वाले हैं.

मुस्लिमों की इस बात से नाराज हैं अली अकबर

अली अकबर ने कहा कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) के निधन की खबर जब सोशल मीडिया पर आई तो उस पोस्ट पर कई मुस्लिमों ने मुस्कुराते हुए इमोजी रिएक्ट किए. इसका साफ-साफ मतलब है कि उन्हें सीडीएस के निधन की खुशी है. कई मुस्लिमों ने सीडीएस के निधन की खबर पर आपत्तिजनक कमेंट भी किए. इसी वजह से अली अकबर आहत हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि वो और उनकी पत्नी हिंदू धर्म अपनाने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बच्चों को जबरन खिलाया 'गो मांस', मना करने पर पीटा; बाइबिल पढ़ने को भी किया मजबूर

VIDEO-

मुस्लिम धर्मुगुरुओं से खफा हैं अली अकबर

फिल्ममेकर अली अकबर ने कहा कि मुस्लिमों की इस हरकत का उनके धर्मगुरुओं ने भी विरोध नहीं किया, इस बात से वो नाराज हैं. ऐसा करके देश की वीरों का अपमान किया गया है. देश के सपूतों का अपमान वो बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. अब इस्लाम धर्म में मुझे विश्वास नहीं है.

आज से मैं मुसलमान नहीं- अली अकबर

अली अकबर ने कहा कि आज से मैं मुसलमान नहीं हूं. मैं भारत का हूं. ये मेरा उन लोगों को जवाब है जिन्होंने भारत के खिलाफ हजारों मुस्कुराते हुए इमोजी पोस्ट किए. उन लोगों की पहचान की जानी चाहिए जो सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर हंस रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- लाउडस्पीकर से अजान पर मस्जिद के इमाम ने किया ऐसा फैसला, आप भी कहेंगे 'वाह'

फिल्ममेकर अली अकबर ने कहा कि सोशल मीडिया पर कई एंटी नेशनल एक्टिविटी होती रहती हैं. सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन की खबर पर मुस्कुराते हुए इमोजी पोस्ट करना भी इसी में से एक है. जिन लोगों ने ये इमोजी पोस्ट किया उनमें से ज्यादातर लोग मुस्लिम हैं.

बता दें कि बीते 8 दिसंबर को हेलीकॉप्टर क्रैश में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य सैन्य अधिकारियों का निधन हो गया था. हेलीकॉप्टर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत 14 लोग सवार थे. तमिलनाडु में कुन्नूर के पास ये हादसा हुआ.

Trending news