दिल्ली में विदेशी महिला और बेटे की चाकू घोंपकर हत्या, शुरुआती जांच में ये मान रही है पुलिस
Advertisement
trendingNow1991492

दिल्ली में विदेशी महिला और बेटे की चाकू घोंपकर हत्या, शुरुआती जांच में ये मान रही है पुलिस

Delhi Double Murder in Klkaji: दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में घर पर मौजूद मृतक मिसकल की महिला दोस्त मतलुबा और अविनिष इस हत्या में शामिल होने की बात से इनकार कर रहे हैं.

विदेशी महिला की मौत की जांच जारी है....

नई दिल्ली: राजधानी के कालकाजी (Kalka Ji) इलाके में किर्गिस्तान (Kyrgyzstan) की महिला और उसके बच्चे की चाकू से गोदकर हत्या का मामला सामने आया है. महिला का नाम मिसकल बताया जा रहा है. मंगलवार दोपहर महिला के दोस्तों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी.

  1. दिल्ली में डबल मर्डर की वारदात
  2. विदेशी मूल के मां-बेटे का कत्ल
  3. पति से हुआ था महिला का झगड़ा

दोस्त के घर बरामद हुए शव

दिल्ली पुलिस ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि  मृतक महिला मिसकल जीके-2 में अपने पति विनय के साथ रहती थी. सोमवर की रात उसका पति से झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद महिला का पति विनय अपने दोस्त वाहिद से मिलने चला गया. जिसके बाद उसने अपनी फ्रेंड मतलुबा मदूसमोनोव को घर बुलाया. मिशकल के घर मतलुबा अपने एक तीसरे दोस्त अविनिष के साथ आई और मिसकल और उसके बेटे को अपने साथ ले गयी.

ये भी पढ़ें- हनुमान जी के मंदिर पहुंचा दो साल का बच्चा, दलित परिवार पर लगा दिया 25 हजार जुर्माना

पुलिस की जांच जारी

पति से झगड़े के बाद दोस्तों के घर सोमवार को ही आई थी महिलामृतक महिला मिसकल और उसके बेटे की खून से लथपथ लाश घर में डबल बेड पर पड़ी थी. दोनों की चाकू से कई वार कर हत्या की गई थी. पुलिस के मुताबिक जिस घर में लाश मिली है, वो मृतक के एक महिला मित्र का घर है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढे़ं- इस महिला IPS अफसर से डकैत भी कांपते हैं थर-थर, जानें लेडी सिंघम के बारे में सबकुछ

दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में घर पर मौजूद मृतक मिसकल की महिला दोस्त मतलुबा और अविनिष इस हत्या में शामिल होने की बात से इनकार कर रहे हैं. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि घर में किसी और शख्स की एंट्री के सबूत नहीं है. 

 

Trending news