केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाने वाले कुमार विश्‍वास को मिलेगी सुरक्षा, जल्‍द हो सकता है ऐलान
Advertisement

केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाने वाले कुमार विश्‍वास को मिलेगी सुरक्षा, जल्‍द हो सकता है ऐलान

पूर्व आप नेता कुमार विश्वास को सुरक्षा मुहैया कराई जा सकती है. सूत्रों का कहना है कि केंद्र सरकार विश्वास की सुरक्षा की समीक्षा कर रही है और इस बारे में जल्द ही ऐलान किया जा सकता है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर अलगाववादियों का समर्थक होने के आरोप लगाकर सुर्खियों में आए कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) को सुरक्षा दी जा सकती है. सरकार में उच्च पदस्थ सूत्रों का कहना है कि विश्वास की सुरक्षा को लेकर रिव्यू किया जा रहा है.

  1. कुमार विश्वास से नाराज हैं आप समर्थक
  2. अरविंद केजरीवाल पर लगाए हैं गंभीर आरोप
  3. कुमार की सुरक्षा की हो रही है समीक्षा
  4.  

जल्द हो सकता है ऐलान

सूत्रों ने Zee News को बताया कि कुमार विश्वास की सुरक्षा को लेकर रिव्यू किया जा रहा है और जल्द ही उन्हें सुरक्षा दी जा सकती है. थ्रेट परसेप्शन के आधार पर सुरक्षा की समीक्षा की जाती है. गृह मंत्रालय में इस मुद्दे को लेकर समीक्षा बैठक की बात भी सामने आई है. बता दें कि पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों के बीच आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संस्थापक सदस्य रहे कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है.   

ये भी पढ़ें -हिजाब हटाकर पढ़ाने से इंग्लिश लेक्चरर का इनकार, उठाया ये बड़ा कदम

कुमार से नाराज हैं आप समर्थक

कुमार विश्वास ने अपने आरोप में कहा है, 'केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि वह पंजाब का सीएम बनेंगे. जब मैंने अलगाववाद का जिक्र किया तो केजरीवाल ने कहा था कि क्या हो गया, अगर पंजाब का सीएम नहीं बना तो आजाद देश का पीएम बन जाउंगा'. इसे लेकर आम आदमी पार्टी के समर्थकों में विश्वास के खिलाफ गुस्सा है. माना जा रहा है कि इसी को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार उन्हें सुरक्षा मुहैया कराना चाहती है. जल्द ही इस संबंध में ऐलान भी किया जा सकता है. 

केजरीवाल ने बताया बकवास

वहीं, आम आदमी पार्टी और केजरीवाल ने कुमार विश्वास के आरोपों को बेबुनियाद बताया है. एक पंजाबी चैनल को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा, 'ये कह रहे हैं कि केजरीवाल 10 साल से प्लान बना रहा है भारत के दो टुकड़े करने का और उसमें से एक टुकड़े का वह प्रधानमंत्री बनना चाहता है. ये क्या है? ये यकीन करने वाली बात है क्या? कुमार मोदी जी राहुल गांधी की भाषा बोल रहे हैं’. 

चढ्ढा ने पूछा- आप भी शामिल थे?

उधर, पार्टी नेता राघव चढ्ढा (Raghav Chaddha) ने कहा कि चुनाव के 2 दिन पहले अज्ञातवास से बाहर निकले कुमार विश्वास ये बताएं कि अगर अलगाववाद को समर्थन वाली बात सच थी तो सुरक्षा एजेंसियों को क्यों नहीं बताया? 2016 में ही पार्टी क्यों नहीं छोड़ दी? जब आपको राज्यसभा की कुर्सी नहीं मिली तो आपने ये प्रोपगेंडा शुरू किया. क्या आप भी इसमें शामिल थे?

 

Trending news