Hidden Camera In Hotel: OYO होटल में कपल्स का बनाते थे वीडियो, उसके बाद करते थे ये काम
Advertisement

Hidden Camera In Hotel: OYO होटल में कपल्स का बनाते थे वीडियो, उसके बाद करते थे ये काम

UP NEWS: पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से 11 लैपटॉप, 7 सीपीयू, 21 मोबाइल, विभिन्न बैंकों के 22 एटीएम कार्ड, एक पैन कार्ड, एक आधार कार्ड, 14 फर्जी आई फार्मा और भारी मात्रा में फर्जी दस्तावेज, आई कार्ड, सिम कार्ड बरामद किए गए."

Hidden Camera In Hotel: OYO होटल में कपल्स का बनाते थे वीडियो, उसके बाद करते थे ये काम

Hidden Cameras In OYO Hotels: उत्तर प्रदेश के नोएडा में ओयो होटलों के कमरों में छिपे हुए कैमरे लगाकर जोड़ों के अंतरंग पलों को कथित रूप से रिकॉर्ड करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि यह ग्रुप फिर जोड़ों को ब्लैकमेल करेगा और भुगतान नहीं करने पर वीडियो लीक करने की धमकी देगा. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि होटल के कर्मचारी रैकेट में शामिल नहीं थे.

पुलिस ने कहा कि ग्रुप के सदस्यों ने कथित तौर पर ओयो होटलों में कमरे बुक किए और चेक आउट करने से पहले कमरों में छिपे हुए कैमरे लगाए. कुछ दिनों के बाद, उन्होंने फिर से चेक इन किया और कैमरे ले लिए. फिर उन्होंने लक्षित जोड़े से संपर्क किया.

चार लोगों का ग्रुप था शामिल
चार लोग - विष्णु सिंह, अब्दुल वहव, पंकज कुमार और अनुराग कुमार सिंह - नोएडा में सक्रिय तीन अलग-अलग गिरोहों का हिस्सा बताए जा रहे हैं. ये ग्रुप्स कई अवैध गतिविधियों में शामिल थे, जिनमें अनधिकृत कॉल सेंटर और अवैध गतिविधियों के लिए नकली सिम कार्ड उपलब्ध कराना शामिल था.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी साद मियां खान ने गिरोह के तौर-तरीकों के बारे में बताते हुए कहा, "आरोपी विष्णु और अब्दुल वहव कपल के फोन पर अंतरंग क्षणों के वीडियो भेजते थे और उनसे पैसे मांगते थे, मांगें पूरी नहीं होने पर वीडियो ऑनलाइन पोस्ट करने की धमकी देते थे. तीसरा आरोपी पंकज जबरन वसूली के लिए अन्य व्यक्तियों के नाम पर रजिस्टर्ड सिम और अकाउंट की व्यवस्था करता था. "

आरोपियों के पास से मिला ये सामान
पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि आरोपियों के पास से 11 लैपटॉप, 7 सीपीयू, 21 मोबाइल, विभिन्न बैंकों के 22 एटीएम कार्ड, एक पैन कार्ड, एक आधार कार्ड, 14 फर्जी आई फार्मा और भारी मात्रा में फर्जी दस्तावेज, आई कार्ड, सिम कार्ड बरामद किए गए.". गिरोह का एक सदस्य फरार है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

 

Trending news