फ्रांस की महिला ने लक्ष्मण झूले पर बनाया न्यूड वीडियो, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक
Advertisement
trendingNow1739651

फ्रांस की महिला ने लक्ष्मण झूले पर बनाया न्यूड वीडियो, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

 उत्तराखंड के ऋषिकेश (Rishikesh) में एक विदेशी महिला को पवित्र लक्ष्मण झूले (Laxman Jhula)  पर न्यूड वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. हालांकि, बाद में उसे जमानत मिल गई.

फाइल फोटो: ANI

ऋषिकेश:  उत्तराखंड के ऋषिकेश (Rishikesh) में एक विदेशी महिला को पवित्र लक्ष्मण झूले (Laxman Jhula)  पर न्यूड वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. हालांकि, बाद में उसे जमानत मिल गई. फ्रांस निवासी 27 वर्षीय महिला के खिलाफ स्थानीय लोगों ने पुलिस में शिकायत की थी. आरोपी महिला की पहचान मैरी हेलेन (Marie-Helen) के रूप में हुई है. गंगा नदी बना लक्ष्मण झूला हिंदुओं की आस्था का प्रतीक है. पुलिस के मुताबिक, हेलेन को लक्ष्मण झूले पर नग्न वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. बाद में उन्हें सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया.

  1. फ्रांस की मैरी हेलेन को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  2. बाद में सशर्त जमानत पर रिहा हुईं मैरी हेलेन
  3. गंगा नदी बना लक्ष्मण झूला हिंदुओं की आस्था का प्रतीक है
  4.  

सोशल मीडिया पर डाला वीडियो
वरिष्ठ अधिकारी आरके सकलानी ने बताया कि आरोपी महिला ने पवित्र लक्ष्मण झूले पर वीडियो शूट किया था. इसके बाद उसने अपने होटल में भी अश्लील फोटोशूट किया. बाद में वीडियो और तस्वीरें उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कीं. बताया जा रहा है कि महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करने वाले कुछ स्थानीय लोगों ने उसके न्यूड वीडियो के बारे में पुलिस को सूचित किया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया. मैरी हेलेन ने घटना पर दुःख प्रकट करते हुए माफी मांग ली है. उनका कहना है कि उन्हें स्थानीय संस्कृति के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी, इसी के चलते उनसे यह गलती हुई.

LIVE टीवी: 

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news