कन्हैया कुमार के सभास्थल पर हुआ गंगाजल का छिड़काव, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1642080

कन्हैया कुमार के सभास्थल पर हुआ गंगाजल का छिड़काव, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

नालंदा जिले में रविवार को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और भाकपा नेता कन्हैया कुमार के कार्यक्रम स्थल का सोमवार को बजरंग दल और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने शुद्धिकरण किया.

फाइल फोटो

बिहार शरीफ: नालंदा जिले में रविवार को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और भाकपा नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के कार्यक्रम स्थल का सोमवार को बजरंग दल और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने शुद्धिकरण किया. कन्हैया कुमार जहां रुके थे, उस जगह को बजरंग दल और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने अशुद्ध बताते हुए वहां गंगाजल का छिड़काव किया. इसके साथ ही वैदिक मंत्र उच्चारण के साथ हवन का भी आयोजन किया गया.

शुद्धिकरण करने पहुंचे कुंदन कुमार ने कहा कि "यहां कन्हैया कुमार आए थे. उनके आने से यह क्षेत्र अशुद्ध हो गया है. यही कारण है कि आज बजरंग दल और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता गंगा जल से शुद्धिकरण कर रहे हैं. वह जहां रुके थे वहां हवन भी किया गया है."

ये भी देखें-

गौरतलब है कि कन्हैया कुमार ने रविवार को नालंदा के बिहार शरीफ के सोगरा कॉलेज मैदान में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ जनसभा को संबोधित किया था. जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए), राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के खिलाफ अपनी 'जन-गण-मन' यात्रा पर हैं.

30 जनवरी को बिहार के बापूधाम, चंपारण से सीएए-एनआरसी-एनपीआर के विरोध में जन-गण-मन यात्रा उन्होंने शुरू की थी, जो 27 फरवरी को समाप्त होगी. 

Trending news