TilluTajpuria: टिल्लू की हत्या कर गोगी गैंग ने किया हिसाब बराबर, कॉलेज के दोस्त ऐसे बने जानी दुश्मन
Advertisement
trendingNow11676919

TilluTajpuria: टिल्लू की हत्या कर गोगी गैंग ने किया हिसाब बराबर, कॉलेज के दोस्त ऐसे बने जानी दुश्मन

Tillu Tajpuria: तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद जेल की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं. टिल्लू जेल के हाई रिस्क वार्ड में बंद था.  उसपर 4 कैदियों ने हमला किया. 

TilluTajpuria: टिल्लू की हत्या कर गोगी गैंग ने किया हिसाब बराबर, कॉलेज के दोस्त ऐसे बने जानी दुश्मन

Till Tajpuria News: कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की दिल्ली के तिहाड़ जेल में मंगलवार सुबह हत्या कर दी गई. गैंगस्टर योगेश टुंडा और उसके साथियों ने टिल्लू की हत्या. टिल्लू 2021 में हुए रोहिणी कोर्ट शूटआउट में आरोपी था. इस घटना में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी मारा गया था. टिल्लू की हत्या को अंजाम जितेंद्र गोगी के गैंग से जुड़े लोगों ने दिया. 

तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद जेल की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं. टिल्लू जेल के हाई रिस्क वार्ड में बंद था.  उसपर 4 कैदियों ने हमला किया. दीपक तीतर , योगेश टुंडा ,राजेश और रियाज खान नाम के कैदियों ने हमला किया.
ये सभी जितेंद्र गोगी गैंग से जुड़े हैं. ये सभी इसी वार्ड की पहली मंजिल पर बंद थे, जबकि टिल्लू ग्राउंड फ्लोर पर था.

सुबह 6:15 बजे हमला हुआ. आरोपियों ने लोहे की ग्रिल तोड़कर उसे नुकीला किया और टिल्लू पर हमला कर दिया. टिल्लू ताजपुरिया पर 11 केस दर्ज हैं, जिसमें 3 केस मर्डर के हैं. 2018 में उसपर और उसके गैंग के लोगों पर मकोका भी लगाया गया था. वो नीरज बवाना, सुनील राठी गैंग से भी जुड़ा हुआ था.  टिल्लू 2016 से जेल में बंद था. उसे 2016 में सोनीपत पुलिस ने एक मर्डर के आरोप में रोहतक से गिरफ्तार किया था.

टिल्लू और गोगी अच्छे दोस्त थे 

टिल्लू बाहरी दिल्ली के ताजपुर गांव का रहने वाला था. उसके पिता एमसीडी में नौकरी करते थे. कॉलेज के दिनों में टिल्लू और जितेंद्र गोगी अच्छे दोस्त थे. फिर कॉलेज में चुनाव और राजनीति को लेकर दोनों में दुश्मनी हुई. 2008 में टिल्लू अपराध की दुनिया में आया और फिर दोनों गैंग के बीच गैंगवार में कई लोग मारे गए.

2021 में रोहिणी कोर्ट रूम के अंदर टिल्लू ने वकील की वेशभूषा में आए अपने गुर्गों से जितेंद्र गोगी की हत्या करवा दी. उस वक्त कोर्ट रूम में दिल्ली पुलिस ने उसके 2 गुर्गों को मार गिराया था. हाल ही में जितेंद्र गोगी गैंग के गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को दिल्ली पुलिस मेक्सिको से पकड़ कर लाई थी. कुछ दिन पहले तिहाड़ जेल में गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की हत्या कर दी गई थी. 

Trending news