Ghaziabad: बारिश के चलते बड़ा हादसा, एक दूसरे को बचाने के चक्कर में 5 लोग आए करंट की चपेट में; हुई मौत
Advertisement

Ghaziabad: बारिश के चलते बड़ा हादसा, एक दूसरे को बचाने के चक्कर में 5 लोग आए करंट की चपेट में; हुई मौत

सिहानीगेट थाना क्षेत्र में बारिश से बचने के लिए कुछ लोग एक दुकान के आगे लगी टिन शेड में खड़े थे. टिन शेड को रोकने के लिए लगाए गए लोहे के खंभे में बारिश के कारण करंट आ गया, जिसकी चपेट में 5 लोग आ गए.

प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद: दिल्ली-एनसीआर इलाके में एक ओर जहां बारिश से थोड़ी राहत मिली, वहीं गाजियाबाद से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई, जहां बारिश के चलते बिजली के करंट से 5 लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल है. 

  1. टिन शेड को रोकने वाले लोहे के खंभे में आया करंट
  2. 2 बच्चियों समेत 5 लोगों की करंट लगने से मौत
  3. करंट फैलने के कारण का नहीं लग पाया पाया

बारिश से बचने के लिए खड़े थे टिन शेड में

जानकारी के अनुसार करंट से मौत की  ये घटना सिहानीगेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग इलाके की है. जहां बीते बुधवार से बारिश हो रही है. बारिश से बचने के लिए कुछ लोग एक दुकान के आगे बने टिन शेड में खड़े हो गए. बारिश की वजह से सड़क पर करंट फैल गया, जिसकी चपेट में 5 लोग आ गए. ये लोग एक दूसरे को करंट से बचाने की कोशिश कर रहे थे. एक दूसरे क बचाने के चक्कर में 2 बच्चियों समेत 5 लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: तीन लोगों के साथ थे महिला के संबंध, राज खुला तो दो ने मिलकर तीसरे को रास्ते से हटाया

घटना के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने पांचों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया. थोड़ी देर बाद ही 5वें की मौत भी इलाज के दौरान हो गई.

एक दूसरे को बचा रहे थे 

मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि घटना सिहानी गेट थाना क्षेत्र की है, जहां पान सिंह पैलेस के पास एक घर के बाहर टीन शेड पड़ा था, जिसके रोकने के लिए लोहे के खंभे लगे थे. बारिश की वजह से खंभे में करंट आ गया. जिसकी चपेट में एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में 5 लोग आ गये, जिससे उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: फेक वैक्सीनेशन मामले में ईडी की बड़ी कार्रवाई, कोलकाता में कई जगह ताबड़तोड़ छापे

करंट से मरने वालों में 2 बच्चे, 2 महिला और एक पुरुष शामिल हैं, जिसमें एक बच्ची की उम्र केवल 3 साल थी

लाइव टीवी.

Trending news