Sonali Fogat Murder case: सोनाली फोगाट मर्डर केस में गोवा के सीएम का बड़ा बयान, कहा- 'CBI' जांच के लिए तैयार'
Advertisement
trendingNow11323502

Sonali Fogat Murder case: सोनाली फोगाट मर्डर केस में गोवा के सीएम का बड़ा बयान, कहा- 'CBI' जांच के लिए तैयार'

गोवा (Goa) की पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Fogat) की कथित हत्या के मामले में मादक पदार्थ के एक और तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ मामले में अब तक गिरफ्तार किए जा चुके लोगों की संख्या पांच हो गई है.

फाइल

Sonali Fogat murder update: गोवा (Goa) की पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Fogat) की कथित हत्या के मामले में मादक पदार्थ के एक और तस्कर को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ मामले में अब तक गिरफ्तार किए जा चुके लोगों की संख्या पांच हो गई है. पूर्व टिकटॉक स्टार और रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ की प्रतिभागी फोगाट की 23 अगस्त को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. वह इससे एक दिन पहले ही गोवा पहुंची थीं. अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात उत्तर गोवा जिले की अंजुना पुलिस ने मादक पदार्थ के तस्कर रामा उर्फ ​​रामदास मांडरेकर को एक अन्य तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर को कथित तौर पर मादक पदार्थ की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया. 

मामले की जांच जारी

पुलिस ने पहले कहा था कि गांवकर ने कथित तौर पर दो अन्य आरोपियों सुधीर सागवान और सुखविंदर सिंह को मादक पदार्थ की आपूर्ति की थी, जो गोवा यात्रा पर फोगाट के साथ गए थे. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले को जरूरत पड़ने पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो को सौंपने के लिए तैयार है. 43 साल की फोगाट की 22 अगस्त को गोवा में रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई थी. इस मामले में गोवा पुलिस अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनमें फोगाट के दो सहयोगी शामिल हैं, जिन पर हत्या का आरोप लगाया गया है.

गोवा सरकार CBI जांच के लिए तैयार: CM

पणजी में पत्रकारों से बात करते हुए, सावंत ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पहले ही उनसे बात कर चुके हैं और उन्होंने केस की विस्तृत जांच का अनुरोध किया है. सावंत ने कहा कि खट्टर ने उन्हें बताया कि फोगाट परिवार चाहता है कि मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए. गोवा के मुख्यमंत्री ने कहा, 'मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है. आज सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद यदि आवश्यक हुआ, तो इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाएगा.' 

(इनपुट: PTI)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news