Goa Shocker: गोवा घूमना सेफ नहीं..! ये खूनी वीडियो देख कभी नहीं जाएंगे अंजुना बीच, CM भी परेशान
Advertisement
trendingNow11608300

Goa Shocker: गोवा घूमना सेफ नहीं..! ये खूनी वीडियो देख कभी नहीं जाएंगे अंजुना बीच, CM भी परेशान

Goa Family Attack: गोवा घूमने गए एक परिवार पर स्थानीय गुंडों ने चाकुओं और तलवार से हमला कर दिया. इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Goa Shocker: गोवा घूमना सेफ नहीं..! ये खूनी वीडियो देख कभी नहीं जाएंगे अंजुना बीच, CM भी परेशान

Goa Family Bloody Attack: सोशल मीडिया पर गोवा का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में चार-पांच गुंडे, परिवार के सभी सदस्यों पर चाकुओं और तलवार से हमला करते देखे जा सकते हैं. बदमाशों ने एक युवक पर इतनी बुरी तरह हमला किया कि वह खून से लथपथ और बेहोश दिख रहा है. हमले का भयावह वीडियो ट्विटर पर वायरल होने के बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है.

यह हमला गोवा के जाने-माने अंजुना बीच के पास हुआ है. अंजुना बीच पर घूमने के लिए लोगों की भीड़ हमेशा जुटी रहती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पर्यटक और हमलावरों के बीच मामूली विवाद को लेकर हुआ. जिसके बाद आरोपी ने तलवार और चाकू निकाल लिए और परिवार को पीटना शुरू कर दिया. जिसमें रिसॉर्ट में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाश हाथों में तलवार लेकर पर्यटकों का पीछा कर रहे थे, जिसके बाद पर्यटकों में से एक पर्यटक के शरीर पर कई घाव और कटे के निशान खून से लथपथ दिखाई दे रहे थे. मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डिस्क्लेमर: वीडियो में परेशान करने वाले दृश्य हैं.

चौंकाने वाला वीडियो सामने आने के तुरंत बाद गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने ट्वीट किया, “अंजुना में आज की हिंसक घटना चौंकाने वाली और असहनीय है. मैंने पुलिस को अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. ऐसे असामाजिक तत्व राज्य में लोगों की शांति और सुरक्षा के लिए खतरा हैं और उनसे सख्ती से निपटा जाएगा.

घटना का वीडियो पीड़ित पर्यटकों में से एक ने शेयर किया था. सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने वाले जतिन शर्मा ने आरोप लगाया कि अंजुना में स्पैजियो लीजर रिसॉर्ट के बाहर रॉयस्टन डायस, नायरोन डायस और काशीनाथ अगरवाडेकर ने उन पर और उनके परिवार पर हथियारों से हमला किया.

शर्मा ने कहा कि उनके परिवार ने एक स्टाफ सदस्य के साथ विवाद की शिकायत होटल मैनेजर से की थी, जिसके बाद स्टाफ सदस्य को फटकार लगाई गई थी. स्टाफ सदस्य जल्द ही अपने दोस्तों के साथ होटल के बाहर दिखा और तलवारों और चाकुओं से परिवार पर हमला कर दिया.

घटना के वीडियो में दिख रहा है कि कुछ पर्यटकों का पीछा किया जा रहा है और आरोपियों ने उन्हें घेर लिया है. जिसके बाद एक महिला को रोते हुए और परिवार के दो पुरुषों को खून से लथपथ और घायल होते देखा जा सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com -सबसे पहले, सबसे आगे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news