गोवाः बर्खास्त किए जाने की मांग को लेकर मंत्री गोविंद गावडे ने MGP पर किया पलटवार

एमजीपी ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि निर्दलीय विधायक गावडे ने उसके नेता तथा मंत्री सुदीन धवलीकर से दुर्व्यवहार किया है

गोवाः बर्खास्त किए जाने की मांग को लेकर मंत्री गोविंद गावडे ने MGP पर किया पलटवार
(फोटो साभारः facebook)

पणजीः गोवा के मंत्री गोविंद गावडे ने मंत्रिमंडल से उन्हें हटाये जाने की मांग उठाने को लेकर सत्तारूढ़ गठबंधन के सहयोगी एमजीपी पर शनिवार को निशाना साधा. बता दें भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली गोवा सरकार में सहयोगी दल महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी (एमजीपी) ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि निर्दलीय विधायक गावडे ने उसके नेता तथा मंत्री सुदीन धवलीकर से दुर्व्यवहार किया है. जिस पर एमजीपी (महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी) ने उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की.

मनोहर पर्रिकर की बीमारी का गोवा सरकार के काम-काज पर कोई असर नहीं: श्रीपाद नाइक

एमजीपी के कार्यकारी अध्यक्ष नारायण सावंत ने दावा किया था कि गावडे ने गुरुवार को राज्य मंत्रिमंडल की बैठक के दौरान कुछ मुद्दों पर असहमति को लेकर धवलीकर से दुर्व्यवहार किया था और उनसे गलत तरीके से बात की थी. बता दें शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए गावडे ने कहा था कि सावंत ''एक कुत्ते की तरह है जो केवल यह जानता है कि कैसे भौंका जाता है.'' निर्दलीय विधायक ने यह भी कहा कि वह एमजीपी का सामना करने के लिए तैयार हैं और देखते हैं कि एमजीपी उन्हें कैसे मंत्रिमंडल से बाहर निकालती है. 

(इनपुट भाषा)