मनोहर पर्रिकर की बीमारी का गोवा सरकार के काम-काज पर कोई असर नहीं: श्रीपाद नाइक
trendingNow1492819

मनोहर पर्रिकर की बीमारी का गोवा सरकार के काम-काज पर कोई असर नहीं: श्रीपाद नाइक

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद नाइक ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि पर्रिकर की बीमारी का कोई प्रभाव गोवा सरकार के काम-काज पर पड़ा हो. चीजें अच्छी दिशा में चल रही है.' 

केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक (फाइल फोटो साभार- @ShripadYessoNaik)

पणजी: केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद नाइक ने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की बीमारी से राज्य सरकार के काम-काज पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम से इतर यहां संवाददाताओं से बात कर रहे थे. इस कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी हिस्सा लिया. 

नाइक ने कहा कि कार्यक्रम में आडवाणी की उपस्थिति ‘सम्मान’ का विषय है. आडवाणी राज्य में 24 जनवरी को पहुंचे हैं और उनके 30 जनवरी तक राज्य में रहने की संभावना है.

पर्रिकर अग्न्याशय की बीमार से पीड़ित हैं और नई दिल्ली के एम्स में इलाज कराने के बाद वह पिछले साल अक्टूबर में अपने घर लौट गए थे और वहीं से अपना इलाज करा रहे हैं. राज्य में लौटने के बाद पर्रिकर ने कुछ ही आधिकारिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया है और सार्वजनिक तौर पर भी कम ही दिखे हैं. नाइक ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि पर्रिकर की बीमारी का कोई प्रभाव गोवा सरकार के काम-काज पर पड़ा हो. चीजें अच्छी दिशा में चल रही है.' 

विधानसभा सत्र में हिस्सा लेंगे पर्रिकर
इससे पहले गुरुवार (24 जनवरी) को विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत ने बताया था कि 29 जनवरी से शुरू हो रहे तीन दिवसीय विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री तीनों दिन उपस्थित रहेंगे। 
सावंत ने बताया कि सत्र के दूसरने दिन पर्रिकर सदन में बजट पेश करेंगे। उन्होंने बताया कि सत्र के पहले दिन राज्यपाल मृदुला सिन्हा सदन में अपना अपना पारंपरिक भाषण देंगी।

(इनपुट - भाषा)

Trending news