दादी के प्रेमी ने डेढ़ साल की बच्ची के साथ होटल में किया कुछ ऐसा, यकीन नहीं करेंगे
Advertisement
trendingNow11119923

दादी के प्रेमी ने डेढ़ साल की बच्ची के साथ होटल में किया कुछ ऐसा, यकीन नहीं करेंगे

अपराध (Crime) का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि एक दादी के युवा प्रेमी (Lover) ने डेढ़ साल की बच्ची को केरल के होटल में डुबा दिया. 

दादी के प्रेमी ने डेढ़ साल की बच्ची के साथ होटल में किया कुछ ऐसा, यकीन नहीं करेंगे

कोच्चि: केरल में यहां स्थित एक होटल में एक उम्रदराज महिला के युवा प्रेमी ने उसकी (महिला की) डेढ़ साल की पोती को कथित तौर पर डुबा दिया. पुलिस (Police) ने बुधवार को बताया कि घटना के सिलसिले में 27 साल के आरोपी जॉन विनय डिक्रूज को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है. 

  1. अपराध का अजीबो-गरीब मामला
  2. दादी के युवा प्रेमी की शर्मनाक हरकत
  3. डेढ़ साल की पोती को होटल में डुबाया

क्या है पूरा मामला?

महिला कथित तौर पर एक यौन कर्मी (Sex Worker) है और वह अपने दो पोते-पोती (डेढ़ साल की एक पोती और 5 साल के उसके भाई) और अपने प्रेमी के साथ होटल गई थी. बाद में शाम को, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि शुरुआत से पुलिस ने बच्ची की मौत (Death) को संदिग्ध माना था और उसकी दादी और महिला के प्रेमी की इस कहानी पर यकीन नहीं किया था कि दूध पीने के दौरान बच्ची की सांस रुक गई. 

ये भी पढें: चुनाव के नतीजे आने से पहले एक बार इस गुमनाम हीरो के बारे में जरूर जान लें

पूछताछ में हुआ खुलासा

अधिकारी ने बताया कि शुरुआती पूछताछ (Inquiry) के बाद डिक्रूज को जाने की अनुमति दे दी गई और यहां पल्लुर्थी में अपने घर पहुंचने पर उसने अपनी मां के समक्ष अपना अपराध (Crime) स्वीकार कर लिया. इसके बाद आरोपी की मां ने पल्लुर्थी पुलिस थाने को सूचना दी और वहां के अधिकारियों ने डिक्रूज को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी के मुताबिक आरोपी इस बात से खुश नहीं था कि बच्चों के पिता ने उन्हें उनकी दादी के पास छोड़ दिया था. 

बच्ची के पिता का अस्पताल में चल रहा इलाज

पुलिस ने बताया कि बच्ची के पिता का एक अस्पताल (Hospital) में इलाज चल रहा है, जबकि उसकी मां काम के लिए 3 महीने से विदेश में है. उन्होंने बताया कि यही कारण है कि दोनों बच्चे अपनी दादी के पास थे. इस बीच बच्ची के स्वस्थ नहीं होने की सूचना दिए जाने पर स्वदेश लौटी उसकी मां ने मीडिया से कहा कि उसे यहां पहुंचने पर अपनी बेटी की मौत (Death) के बारे में पता चला. 

ये भी पढें: अपनी बेटी के साथ ही की ऐसी हैवानियत, सोचकर ही कांप उठेंगे आप

'कई आपराधिक मामलों में शामिल सास'

बच्ची की मां ने कहा कि उसकी सास कई आपराधिक मामलों (Criminal Cases) में शामिल है, जिस बारे में उसे अपनी शादी के बाद पता चल पाया था, जो कि एक प्रेम विवाह था. पुलिस ने बताया कि बच्ची को अस्पताल पहुंचाने से पहले उसकी मौत हो चुकी थी. मामले की जांच (Investigation) जारी है.

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news