मरीज की जिंदगी के साथ घोर लापरवाही, सुरक्षा गार्ड ने चढ़ा दिया ‘सलाइन’, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11746668

मरीज की जिंदगी के साथ घोर लापरवाही, सुरक्षा गार्ड ने चढ़ा दिया ‘सलाइन’, वीडियो वायरल

Maharashtra News: महाराष्ट्र के लातूर में चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में बिना चिकित्सा योग्यता के एक मरीज को कथित रूप से ‘सलाइन’ चढ़ाने को लेकर मंगलवार को एक सुरक्षा गार्ड और नर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

मरीज की जिंदगी के साथ घोर लापरवाही, सुरक्षा गार्ड ने चढ़ा दिया ‘सलाइन’, वीडियो वायरल

Maharashtra News: महाराष्ट्र के लातूर में चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में बिना चिकित्सा योग्यता के एक मरीज को कथित रूप से ‘सलाइन’ चढ़ाने को लेकर मंगलवार को एक सुरक्षा गार्ड और नर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

सूत्रों ने बताया कि यह घटना पिछले सप्ताह विलासराव देशमुख सरकारी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में हुयी. उन्होंने बताया कि किसी झगड़े में घायल हो जाने के बाद शब्बीर फतारू शेख (58) को 16 जून को अस्पताल में भर्ती किया गया था. उन्होंने बताया कि शेख रेनापुर तहसील के वाला गांव के रहने वाले हैं.

सुरक्षा गार्ड ने उन्हें अस्पताल के वार्ड नंबर 21 में भर्ती किया तथा डॉक्टर से बिना पूछे कथित रूप से उन्हें ‘सलाइन’ चढ़ाया. सुरक्षा गार्ड के पास नर्सिंग संबंधी कोई शैक्षणिक योग्यता नहीं है. उन्होंने बताया कि मरीज के रिश्तेदारों ने प्रभारी डीन डॉ. उदय मोहिते को शिकायत की और इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

उसके बाद चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सचिन जाधव, डॉ. सुषमा जाधव एवं स्टाफ सदस्य राजश्री हरांगुले की एक जांच समिति बनायी गयी. निरीक्षक प्रेमप्रकाश मकोडे ने बताया कि जांच समिति ने रिपोर्ट सौंपी जिसके बाद डॉ. जाधव ने सुरक्षा गार्ड और प्रभारी नर्स के खिलाफ गांधीचौक थाने में भादंसं की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या) के तहत शिकायत दर्ज करायी.

उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी गिरफ्तारी नहीं की गयी है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news