Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात में केजरीवाल के रोड शो में लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, AAP संयोजक ने बदले में दिया ये रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11450341

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात में केजरीवाल के रोड शो में लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, AAP संयोजक ने बदले में दिया ये रिएक्शन

Gujarat Politics: गुजरात में हो रहे असेंबली चुनाव के प्रचार में रविवार को अजीब नजारा देखने को मिला. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पंचमहल इलाके में निकाले गए रोड शो में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाए.

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात में केजरीवाल के रोड शो में लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, AAP संयोजक ने बदले में दिया ये रिएक्शन

Gujarat Assembly Election 2022 Latest Updates: गुजरात में असेंबली चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) का प्रचार अपने आखिरी चरण में पहुंचा हुआ है. रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पंचमहल इलाके में आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हुए थे. इस दौरान उनके रोड शो में बीजेपी कार्यकर्ता भी पहुंच गए और मोदी-मोदी व जय श्री राम के नारे लगाए. हालांकि उनके और AAP कार्यकर्ताओं के बीच में पुलिस मौजूद रही, जिसके चलते दोनों पार्टियों क कार्यकर्ताओं में टकराव की नौबत नजर नहीं आई.

हलोल इलाके में कर रहे रोड शो

यह घटना उस समय हुई जब अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पंचमहल के हलोल इलाके में रोड शो कर रहे थे. उसी दौरान रोड शो तीन रास्ता चौक पर पहुंचा. वहां पुलिस चौकी के पास मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि जिन लोगों को गुंडागर्दी करनी है, वे दूसरी पार्टियों में चले जाएं. वहीं जिन्हें अपने इलाके में अच्छे स्कूल-अस्पताल बनवाने हैं, वे उनके उम्मीदवार को वोट दें. असेंबली चुनाव जीतने के बाद वे गुजरात को चमका देंगे. 

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शुरू कर दी नारेबाजी

उनके भाषण के दौरान की कुछ दूर खड़े बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी और जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए. उनकी तेज नारेबाजी से एक बार AAP कार्यकर्ता विचलित हुए और बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर देखने लगे. माहौल बिगड़ता देख गुजरात पुलिस के अधिकारी तुरंत बीजेपी कार्यकर्ताओं के पास पहुंचे और मान-मनौव्वल कर उन्हें शांत रहने के लिए मनाया. पुलिस अधिकारी के जाते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फिर से मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए.

राज्य में 2 चरणों में होने हैं असेंबली चुनाव

बीजेपी कार्यकर्ताओं की जोरदार नारेबाजी की गूंज अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के कानों में भी पहुंची. उन्होंने कहा कि वे नारे लगाने वालों का भी दिल जीतेंगे और उन्हें अपनी पार्टी में लेकर लाएंगे. बताते चलें कि गुजरात असेंबली (Gujarat Assembly Election 2022) की 182 सीटों के लिए 1 और 5 दिसंबर को 2 चरणों में चुनाव होने जा रहे हैं. जबकि वोटों की गिनती हिमाचल प्रदेश के साथ 8 दिसंबर को होगी. पहले चरण में 89 सीटों और दूसरे चरण में 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इन चुनाव में कुल 4.91 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news