Gujarat: मंच पर बेहोश होकर गिरे थे सीएम Vijay Rupani, अब जांच में निकले कोरोना पॉजिटिव
Advertisement
trendingNow1848728

Gujarat: मंच पर बेहोश होकर गिरे थे सीएम Vijay Rupani, अब जांच में निकले कोरोना पॉजिटिव

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी (Vijay Rupani) कोरोना संक्रमित हो गए हैं. वे रविवार को वडोदरा में नगर निकाय चुनाव के लिए एक जनसभा को संबोधित करते समय बेहोश होकर गिर गए थे.

वडोदरा में रविवार को मंच पर बेहोश हो गए थे सीएम विजय रूपाणी

गांधीनगर: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) कोरोना वायरस (Corona Virus) पॉजिटिव पाए गए हैं. वे रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान भाषण देते हुए अचानक बेहोश होकर स्टेज पर गिर गए थे. इसके बाद से वे अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं पर उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था. 

  1. वडोदरा में रैली को संबोधित कर रहे थे रूपाणी
  2. मुख्यमंत्री को हेलीकॉप्टर से अहमदाबाद ले जाया गया
  3. फिलहाल स्थिर है सीएम विजय रूपाणी की हालत

वडोदरा में रैली को संबोधित कर रहे थे रूपाणी

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) रविवार को वडोदरा (Vadodara) के निजामपुरा इलाके में निकाय चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उसी दौरान वे मंच पर बेहोश होकर गिर गए. इसके बाद उन्हें मंच पर प्राथमिक उपचार दिया गया. जिसके बाद वे खुद ही मंच की सीढ़ियों से उतरते दिखे. 

मुख्यमंत्री को हेलीकॉप्टर से अहमदाबाद ले जाया गया

इसके बाद मुख्यमंत्री को हेलीकॉप्टर में वड़ोदरा से अहमदाबाद ले जाया गया और यू एन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया. रूपाणी (Vijay Rupani) के स्वास्थ्य को लेकर देर रात तक अस्पताल की ओर से कोई बुलेटिन जारी नहीं किया गया. सावधानी के तौर पर उनका कोरोना टेस्ट भी करवाया गया. इसकी रिपोर्ट सोमवार को आ गई, जिसमें उन्हें कोरोना (Corona Virus) पॉजिटिव पाया गया है. 

देखें वीडियो- 

फिलहाल स्थिर है सीएम विजय रूपाणी की हालत

अस्पताल की ओर से जारी रिपोर्ट में कहा गया,' विजयभाई बिना किसी सहारे असप्ताल के कमरे में टहल रहे हैं. उनकी ईसीजी, सीटी स्कैन और ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है. डिहाइड्रेशन, थकावट और ज्यादा काम करने की वजह से उन्हें चक्कर आ गया था.' डॉक्टरों के मुताबिक सीएम रूपाणी की हालत स्थिर है और उन्हें कोई खतरा नहीं है.

VIDEO

ये भी पढ़ें- गुजरात के किसानों को बड़ी राहत, CM Vijay Rupani ने की ये घोषणा

पीएम मोदी ने फोन करके पूछा हालचाल

मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने भी फोन करके विजय रूपाणी (Vijay Rupani) के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. पीएम ने उन्हें नियमित जांच कराने और आराम करने को कहा. बता दें कि गुजरात में इन दिनों 6 शहरों में नगर निकायों के चुनाव चल रहे हैं. इन्हीं चुनावों में प्रचार करने के लिए विजय रूपाणी रविवार को वडोदरा पहुंचे थे, जहां चक्कर आने की वजह से वे मंच पर गिर गए.

LIVE TV

Trending news