गुजरात में कोरोना वायरस से पहली मौत, 69 साल के शख्स ने सूरत में तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow1657538

गुजरात में कोरोना वायरस से पहली मौत, 69 साल के शख्स ने सूरत में तोड़ा दम

गुजरात में कोरोना वायरस से पहली मौत का मामला सामने आया है. 

गुजरात में कोरोना वायरस से पहली मौत, 69 साल के शख्स ने सूरत में तोड़ा दम

सूरत: गुजरात में कोरोना वायरस (Coronavirus) से पहली मौत का मामला सामने आया है. सूरत में कोविड-19 से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जिसकी उम्र 69 साल थी. गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने मौत की पुष्टि की है. 

  1. कोरोना वायरस से पहली मौत
  2. 69 साल का था शख्स 
  3. डिप्टी सीएम ने की पुष्टि 

ये व्यक्ति हाल में ही दिल्ली और जयपुर से लौटा था और इसे एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. विदेश जाने की कोई ट्रैवेल हिस्ट्री सामने नहीं आई है. गुजरात में एक 65 वर्षीय महिला की भी मौत हुई. लेकिन अभी तक इस महिला की कोविड 19 की रिपोर्ट नहीं आई है. महिला पहले से ही डायबिटीज और हाइपरटेंशन से पीड़ित थी.

बता दें कि गुजरात में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 18 हो गई है. इनमें पॉजिटिव मामलों की संख्या अहमदाबाद में 7, सूरत में 3, वड़ोदरा में 3, गांधीनगर में 3, राजकोट में 1 और कच्छ में 1 है. 273 लोगों का टेस्ट हुआ, जिनमें 18 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं. गुजरात में 6092 लोग होम क्वारंटाइन में है. 

देश में 341 लोग अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 7 लोगों की मौत हो चुकी है. 22 मार्च, रविवार को इस वायरस के कारण मुंबई और पटना में एक-एक मरीज की मौत हो गई.

ये भी देखें: कोरोना के खिलाफ जंग में 'जनता कर्फ्यू' का पूरे देश में कैसा है असर, देखें PHOTOS

बता दें कि करीब 75 जिलों को ​लॉकडाउन किया गया है. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में 31 मार्च तक यात्री रेल सेवाएं पूरी तरह रद्द कर दी गई हैं. रेलवे के अनुसार, लंबी दूरी की सभी एक्सप्रेस और इंटरसिटी ट्रेन का परिचालन 31 मार्च की रात 12 बजे तक बंद रहेगा. रेलवे ने बताया, 'रद्द ट्रेनों की सूची में कोलकाता मेट्रो, कोंकण रेलवे, उपनगरीय ट्रेनें भी शामिल हैं.' 

रेलवे बोर्ड की बैठक में ये फैसला लिया गया कि जो ट्रेन 22 तारीख से 4 घंटे पहले चलनी शुरू हुई थीं, अपने गंतव्य स्थान तक का सफर पूरा करेंगी, उसके बाद उनकी 31 मार्च तक उनकी सेवा रोक दी जाएगी.

Trending news