Gujarat Election 2022: AAP को एक और झटका, अब इस सीट के पार्टी उम्मीदवार ने किया BJP का समर्थन
topStories1hindi1461318

Gujarat Election 2022: AAP को एक और झटका, अब इस सीट के पार्टी उम्मीदवार ने किया BJP का समर्थन

Gujarat Assembly Election 2022:  यह दूसरी घटना है, जब आप उम्मीदवार ने चुनाव से नाम वापस लिया है. इससे पहले आप के सूरत पूर्व के उम्मीदवार कंचनभाई जरीवाला ने अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली थी.

Gujarat Election 2022: AAP को एक और झटका, अब इस सीट के पार्टी उम्मीदवार ने किया BJP का समर्थन

AAP Candidate: आम आदमी पार्टी के अब्डासा निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार वसंत खेतानी ने विधानसभा चुनाव से नाम वापस ले लिया है और बीजेपी में शामिल हो गए हैं. यह घोषणा करते हुए वसंत खेतानी की एक वीडियो क्लिप सामने आई है. बता दें यह दूसरी घटना है, जब आप उम्मीदवार ने चुनाव से नाम वापस लिया है. इससे पहले आप के सूरत पूर्व के उम्मीदवार कंचनभाई जरीवाला ने अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली थी.

रविवार की शाम वसंत खेतानी अचानक गायब हो गए, जिसके बाद अफवाहें शुरू हुईं कि उनका अपहरण कर लिया गया है या राजनीतिक दबाव में अंडरग्राउंड हो गए हैं. कुछ घंटों बाद एक वीडियो क्लिप सामने आई, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं, राष्ट्रहित में, मैं बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव से सेवानिवृत्त हो रहा हूं औ रबीजेपीमें शामिल हो गया हूं.

पाटीदार उम्मीदवार को मनाने के लिए पाटीदार नेता आए थे
बीजेपी नेताओं ने उनका पार्टी में स्वागत किया और तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की गईं. मीडिया ने जब बीजेपीकी प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष एम.एस. पटेल से इस घटनाक्रम के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि पाटीदार उम्मीदवार को मनाने के लिए पाटीदार नेता आए थे. बीजेपी के स्थानीय नेता दिलीप नरसंगानी ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वसंतभाई ने लिखित रूप में बीजेपी उम्मीदवार को समर्थन दिया है और अब आप के चुनाव चिन्ह पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं.

आप कच्छ जिला समिति के अध्यक्ष रोहित गौड़ ने स्थानीय मीडिया को बताया कि रविवार शाम से पार्टी प्रत्याशी वसंतभाई से संपर्क नहीं हो सका और आरोप लगाया कि बीजेपीनेताओं ने उन्हें एक कारखाने में बंद कर दिया है.

(इनपुट - IANS)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news