हैरतअंगेज VIDEO: हाथ में मुर्गा लेकर शेर से ले रहे थे पंगा, अगर एक चूक होती तो...
Advertisement

हैरतअंगेज VIDEO: हाथ में मुर्गा लेकर शेर से ले रहे थे पंगा, अगर एक चूक होती तो...

वीडियो में दिख रहा है कि एक जंगल में  दो लोग चटाई बिछाकर बैठे हैं. उसमें से एक शख्स के हाथ में मुर्गा है. पास में ही एक शेर खड़ा है. वह शख्स शेर को ललचाने के लिए हाथ में मुर्गा को लेकर लहराता है. शेर उसपर झपटने की कोशिश करता है. वह शख्स बार-बार मुर्गा दिखाकर शेर को ललचाता है.

गुजरात के जंगल में शेर के साथ हरकतें करते दिखे लोग.

रजनी कोटेचा, वडोदरा: मौत के मुंह से खेलना क्या होता है, यह गुजरात से सामने आए एक वीडियो में दिख रहा है. इस वीडियो में दो शख्स जंगल में बैठकर शेर के साथ ऐसी हरकत कर रहे हैं, जिसे देखकर आप सिहर जाएंगे. आपके जेहन में बस एक ही सवाल आएगा कि से सिरफिरे लोग मौत से क्यों खेल रहे हैं, क्या इनके अंदर का डर खत्म हो चुका है या ये होश में नहीं हैं. ये लोग ऐसी हरकत कर रहे हैं जो शायद सपने में भी आ जाए तो इंसान कांप जाए.

इस वीडियो में क्या है
वीडियो में दिख रहा है कि एक जंगल में  दो लोग चटाई बिछाकर बैठे हैं. उसमें से एक शख्स के हाथ में मुर्गा है. पास में ही एक शेर खड़ा है. वह शख्स शेर को ललचाने के लिए हाथ में मुर्गा को लेकर लहराता है. शेर उसपर झपटने की कोशिश करता है. वह शख्स बार-बार मुर्गा दिखाकर शेर को ललचाता है. उन दोनों शख्स और शेर के बीच महज एक मीटर से भी कम की दूरी है, फिर भी वह शख्स जरा भी नहीं डरता है. वह मुर्गा दिखाकर जंगली शेर के साथ ऐसी हरकतें करता है जैसे घास लेकर बच्चे बकरी के साथ खिलवाड़ करते हैं.

आखिरकार वह शख्स मुर्गा को शेर की तरफ फेंक देता है. पलक झपकते ही शेर मुर्गे को जबड़े में जकड़ लेता है और जंगल की तरफ चला जाता है. यह दृश्य देखकर जेहन में सवाल उठता है कि अगर जरा भी चूक हो जाती तो शायद शेर के मुंह में इन दो लोगों में से किसी एक गला दबा होता. वीडियो में दिख रहा है कि इन लोगों के साथ एक महिला भी है. चूल्हे पर एक पतीला भी दिख रहा है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लोग जानबूझकर यहां पहुंचे थे और पूरी प्लानिंग के साथ जंगली जानवरों को परेशान कर रहे थे.

घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई है और सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों में 3 अहमदाबाद के और 4 स्थानीय मिलकर जंगल पहुंचे थे और शेर के साथ ऐसी हरकत कर रहे थे. बाकी के आरोपियों की तलाश जारी है.

Trending news