कच्छ के समंदर में मिली मछली पकड़ने वाली पाकिस्तानी नौका
Advertisement
trendingNow1278638

कच्छ के समंदर में मिली मछली पकड़ने वाली पाकिस्तानी नौका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में कच्छ में होने वाली पुलिस महानिदेशकों की बैठक से एक दिन पहले सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भारत पाकिस्तान सीमा पर कोटेश्वर के समीप पडाला खाड़ी में भारतीय क्षेत्र में मछली पकड़ने वाली एक लावारिस पाकिस्तानी नौका जब्त की है।

भुज : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में कच्छ में होने वाली पुलिस महानिदेशकों की बैठक से एक दिन पहले सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भारत पाकिस्तान सीमा पर कोटेश्वर के समीप पडाला खाड़ी में भारतीय क्षेत्र में मछली पकड़ने वाली एक लावारिस पाकिस्तानी नौका जब्त की है।

गुजरात बीएसएफ के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि कोटेश्वर सीमा चौकी के समीप खाड़ी क्षेत्र में कल रात गश्ती के दौरान मछली पकड़ने वाली यह नौका मिली। चूंकि उसपर कोई नहीं था, इसलिए अधिकारियों को लगा कि वे दूसरी नौकाओं से भाग गए होंगे।

बीएसएफ के आज के बयान के मुताबिक 15 फुट लंबी इस नौका पर कुछ भी संदिग्ध पदार्थ नहीं मिला है। बल ने नौका जब्त कर ली है और जांच शुरू कर दी है। इस घटना से संदेह पैदा हो गया है क्योंकि नौका कोटेश्वर के समीप भारतीय समुद्री सीमा में मिली। पिछले महीने कच्छ के हरामी नाला इलाके में भारतीय क्षेत्र में बीएसएफ को ऐसी ही दौ नौकाएं मिली थीं जिन्हें छोड़ दिया गया था।

Trending news