गुजरात में दिग्गज कांग्रेसी नेता के बेटे पर शराब पीने का आरोप, पुलिस ने गिरफ्तार किया
Advertisement

गुजरात में दिग्गज कांग्रेसी नेता के बेटे पर शराब पीने का आरोप, पुलिस ने गिरफ्तार किया

गुजरात कांग्रेस के पूर्व प्रमुख अर्जुन मोढवाडिया के बेटे पार्थ और 24 अन्य को गुजरात की पुलिस ने एक पार्टी में कथित तौर पर शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सैटेलाइट थाने के प्रभारी एमयू माशी ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार सुबह एसजी राजमार्ग के नजदीक असवारी टावर के अपार्टमेंट में छापेमारी की और पार्थ (25) को 24 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया जो अपने मित्र का जन्मदिन मना रहे थे।

अहमदाबाद : गुजरात कांग्रेस के पूर्व प्रमुख अर्जुन मोढवाडिया के बेटे पार्थ और 24 अन्य को गुजरात की पुलिस ने एक पार्टी में कथित तौर पर शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सैटेलाइट थाने के प्रभारी एमयू माशी ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार सुबह एसजी राजमार्ग के नजदीक असवारी टावर के अपार्टमेंट में छापेमारी की और पार्थ (25) को 24 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया जो अपने मित्र का जन्मदिन मना रहे थे।

माशी ने कहा, 'हमें अपार्टमेंट से भारत में निर्मित विदेशी शराब की 20 से ज्यादा बोतलें मिलीं। यह अपार्टमेंट वरूण जैन का है। हमने पार्थ सहित 25 लोगों को गिरफ्तार किया है क्योंकि वे नशे की हालत में मिले। हमने राज्य निषेध कानून के तहत 25 युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।' बाद में सभी को सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उनके रक्त के नमूने लिए। 

माशी ने कहा, 'सभी आरोपियों को दोपहर तक जमानत पर रिहा कर दिया गया।' मोढवाडिया ने स्वीकार किया कि उनका बेटा अपार्टमेंट में मौजूद था लेकिन शराब पीने की बात से उन्होंने इंकार किया।

Trending news