अगर आपके पास है गाड़ी तो हो जाइए सावधान! सड़कों पर खुलेआम घूम रहा 'गुलेल गैंग', मिनटों में कर देगा जिंदगी बर्बाद
Advertisement
trendingNow12345734

अगर आपके पास है गाड़ी तो हो जाइए सावधान! सड़कों पर खुलेआम घूम रहा 'गुलेल गैंग', मिनटों में कर देगा जिंदगी बर्बाद

अगर आपके पास चार पहिया वाहन है तो सावधान हो जाइए. अगर आप दिल्‍ली-एनसीआर में रहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही ज्‍यादा जरूरी  है. वरना आप पूरी जिंदगी कसक में ही रहेंगे, काश...

अगर आपके पास है गाड़ी तो हो जाइए सावधान! सड़कों पर खुलेआम घूम रहा 'गुलेल गैंग', मिनटों में कर देगा जिंदगी बर्बाद

इन दिनों एक गैंग ने दिल्‍ली एनसीआर इलाकों में दहशत फैला रखी है. इस गैंग का नाम है गुलेल गैंग. यह गैंग सिर्फ कुछ सेकेंड में आपको जिंदगी भर के लिए दर्द दे सकते हैं. इसके बारे में तब और अच्‍छे से खुलासा हुआ जब नोएडा के थाना फेस-1 पुलिस और बदमाशों के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हुई. जिसमें दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. ये दोनों गुलेल के जरिए गाड़ियों का कांच तोड़ कर उसमें रखा महंगा सामना चुरा कर फरार हो जाते थे. इनके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हैं.

पुलिस को देख भागने लगे आरोपी
पुलिस के मुताबिक, " 20 जुलाई की रात थाना फेस-1 पुलिस, दिल्ली की तरफ से गोल चक्कर को जाने वाले रास्ते पर चेकिंग कर रही थी. तभी एक स्कूटी पर 2 संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए. जिन्हें पुलिस ने चेकिंग करने के लिए रोका तो वह भागने लगे." दोनों बदमाश तेजी से स्कूटी चलाते हुए सेक्टर-14ए के पीछे से दिल्ली की तरफ जाने वाले गंदे नाले की पटरी पर भागने लगे जिस पर पुलिस टीम ने उनका पीछा किया. इस दौरान स्कूटी फिसल कर गिर गई और बदमाश ने अपने पास मौजूद अवैध हथियार से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

गुलेल, लोहे की गोलियों हुई बरामद
पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में तमिलनाडु का रहने वाले रोहित कृष्णन (26 वर्ष) पैर में गोली लगने से घायल हो गया. वहीं बिहार का रहने वाला बदमाश गुलशन कुमार उर्फ ठाकुर (20 वर्ष) कांबिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया. बदमाशों के कब्जे से एक बड़े बैग में 6 लैपटॉप, एक रबड़ लगी लकड़ी गुलेल, लोहे की छोटी-छोटी गोलियों से भरा डिब्बा, छोटे बैग में 1 ऐपल ऐयर टैग होल्डर, 3 एटीएम/डेबिट कार्ड और अन्य सामान समेत घटना में इस्तेमाल 1 स्कूटी बरामद की गई. अभियुक्त रोहित कृष्णन के कब्जे से एक अवैध तमंचा .315 बोर, एक जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद हुआ. पुलिस ने बताया है कि अभियुक्तों द्वारा मुख्य मार्ग और कॉलोनी में खड़ी गाड़ियों का शीशा तोड़कर उसमें से बैग व लैपटॉप आदि चुरा लिया जाता था. शीशा तोड़ने के लिए गुलेल एवं छोटी-छोटी बेयरिंग बॉल का इस्तेमाल करते थे. रोहित कृष्णन पर ही 9 मामले दर्ज हैं.

गुलेल गैंग कैसे करती थी काम
पूछताछ में बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के शीशों को गुलेल व लोहे की गोलियों की मदद से तोड़कर गाड़ी में रखे सामान लैपटाप, बैग, पर्स आदि चीजें चोरी के इरादे से क्षेत्र मे घूम रहे थे. पुलिस द्वारा घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

वाहनों के शीशे तोड़कर उड़ाते हैं माल
पिछले कुछ दिनो से दिल्‍ली के आसपास के कई इलाकों में आरोपी गाड़ी के कांच तोड़कर कीमती सामान निकालने की कई सारी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस के मुताबिक गुलेल गैंग के सदस्य से टोली बनाकर इलाकों में आते हैं. यहां लूटपाट की वारदातों को अंजाम देकर वापस चले जाते हैं. गुलेल गैंग सिर्फ गाड़ियों को ही अपना निशाना बनाती है. इनके खिलाफ करीब 100 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

 

Trending news