Advertisement
trendingPhotos2415938
photoDetails1hindi

जाने-माने एक्टर को डेट कर रहीं 'स्त्री 2' की 'शमा'! शादी को लेकर क्या है एक्ट्रेस की प्लानिंग; बताया कब बनेंगी दुल्हन

Tamanna Bhatia On Her Wedding Plan: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक अपनी बेमिसाल खूबसूरत, कातिलाना अदाओं और बेहतरीन अभिनय से इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली तमन्ना भाटिया काफी समय से विजय वर्मा के साथ अपनी डेटिंग अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों के फैंस को उनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है. इतना ही नहीं, दोनों के फैंस ये जानना चाहते हैं कि अगर तमन्ना और विजय एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तो दोनों शादी कब करेंगे. हाल ही में 'स्त्री 2' एक्ट्रेस ने अपनी शादी के प्लानिंग को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि वो दुल्हन कब बनेंगी?

बला की खूबसूरत तमन्ना भाटिया

1/6
बला की खूबसूरत तमन्ना भाटिया

बला की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. तमन्ना ने साउथ और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर अपने लिए एक बेहद खास जगह बनाई है. तमन्ना को इंडस्ट्री में करीब 20 साल हो चुके हैं. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. तमन्ना अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस काफी समय से एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में हैं. 

विजय वर्मा के साथ रिश्ते में हैं एक्ट्रेस

2/6
विजय वर्मा के साथ रिश्ते में हैं एक्ट्रेस

इतना ही नहीं, तमन्ना और विजय ने अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकार भी किया है. दोनों की शादी को लेकर अक्सर बातें होती रहती हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में तमन्ना ने अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिससे फैंस भी हैरान हो गए हैं. विजय वर्मा भी उनके साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात कर चुके हैं. हाल ही में कई स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं मिल्की ब्यूटी तमन्ना भाटिया से जब शादी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जो वायरल हो रहा है. 

शादी को लेकर क्या है तमन्ना का प्लान

3/6
शादी को लेकर क्या है तमन्ना का प्लान

तमन्ना ने कई इवेंट और फैशन शो में विजय वर्मा के साथ रैंप वॉक किया है. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आती हैं. दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी साथ में वायरल होती रही हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. दोनों की साथ में तस्वीरों को देख फैंस ये ही सोचते हैं कि तमन्ना और विजय जल्द ही अपने प्यार को नया नाम देते हुए शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन, तमन्ना फिलहाल शादी के मूड में नहीं है. 

शादी के सवाल पर क्या बोलीं तमन्ना?

4/6
शादी के सवाल पर क्या बोलीं तमन्ना?

हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस की तमाम उम्मीदों पर पानी फेरते हुए शादी के मामले को तूल दे दिया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को हैदराबाद में एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने शादी को लेकर चल रही अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी. दरअसल, वे एक शॉप की ओपनिंग के इवेंट में गेस्ट के तौर पर आई थीं. इस मौके पर उन्होंने नीले रंग की ड्रेस पहनी थी. इसी दौरान वहां मौजूद मीडिया ने उनसे विजय वर्मा के साथ शादी की अफवाहों पर सवाल किया और पूछा कि क्या वो शादी कर रही हैं? तो उन्होंने मुस्कुराते हुए इन अफवाहों को खारिज कर दिया.

अभी शादी के मूड में नहीं है तमन्ना

5/6
अभी शादी के मूड में नहीं है तमन्ना

एक्ट्रेस ने साफ तौर पर कहा कि फिलहाल उनकी शादी करने का कोई इरादा नहीं है. जब उनके सभी फैंस ये मान रहे थे कि जल्द ही तमन्ना अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर विजय वर्मा से शादी करेंगी, इसी बीच सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें अभी इस बारे में कुछ भी पता नहीं है. इस वीडियो ने उन लोगों को निराश कर दिया जो सोच रहे थे कि ये फिल्मी कपल जल्दी शादी कर लेगा.  

तमन्ना भाटिया का वर्कफ्रंट

6/6
तमन्ना भाटिया का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार हालिया रिलीज फिल्म 'स्त्री 2' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने 'शमा' का किरदार निभाया था. फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी जैसे शानदार कलाकार नजर आए थे. फिल्म में उनका गाना 'आज की रात' में तम्मना ने शमा के किरदार में अपने बोल्ड डांस मूव्स से फैंस के बीच तहलका मचा दिया था. फिल्म में शमा को सरकटा अपने साथ ले जाता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़