Hanuman Chalisa Row: बीजेपी नेता ने CM उद्धव को बताया नया दाऊद, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग
Advertisement
trendingNow11163147

Hanuman Chalisa Row: बीजेपी नेता ने CM उद्धव को बताया नया दाऊद, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

Hanuman Chalisa Row: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता नितेश राणे ने कहा है कि मुंबई में गैंगवार की स्थिति है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे नए दाऊद हैं.

Hanuman Chalisa Row: बीजेपी नेता ने CM उद्धव को बताया नया दाऊद, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

Hanuman Chalisa Controversy: महाराष्ट्र (Maharashtra) में इन दिनों हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) विवाद सुर्खियों में है. इसे लेकर अब बीजेपी शिवसेना सरकार पर लगातार निशाना साध रही है. बीजेपी नेता नितेश राणे (Nitesh Narayan Rane) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर निशाना साधते हुए उन्हें नया दाऊद बता दिया. इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की.

नवनीत राणा के घर के बाहर शिवसैनिकों ने काटा था हंगामा

दरअसल, शनिवार को अमरावती निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की चैलेंज दिया. इसके बाद सैकड़ों शिवसैनिकों ने राणा दंपति के घर को घेर लिया और जमकर नारेबाजी की. इसके साथ ही शिवसैनिकों ने पुलिस बैरिकेडिंग भी तोड़ दी. इतना ही नहीं सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में कोर्ट ने 14 दिन की जेल में भेज दिया.

बीजेपी के दो नेताओं पर हुआ हमला

इसके अलावा महाराष्ट्र में पिछले दो दिनों में बीजेपी के दो नेताओं पर हमला हुआ है. इस सभी घटनाओं के बाद बीजेपी नेता नितेश राणा ने बड़ा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, मुंबई में गैंगवार की स्थिति है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे नए दाऊद हैं. मैं महाराष्ट्र के गृहमंत्री महा एचएम दिलीप वलसे पाटिल से छुट्टी पर जाने का अनुरोध करता हूं.' उन्होंने आगे कहा कि 'बीजेपी को एक दिन के लिए कानून-व्यवस्था संभालने दीजिए, दिखा देंगे.

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कही ये बात

महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था ठीक है, लेकिन सरकार की छवि खराब करने की कोशिश हो रही है. पाटिल ने कहा कि बीजेपी अपने स्वार्थ के लिए राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहती है. महाराष्ट्र के गृहमंत्री महा एचएम दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि जनप्रतिनिधियों को कानून के दायरे में रहकर काम करना चाहिए, लेकिन वो ऐसा नहीं कर रहे हैं. पाटिल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का कल रविवार को मुंबई का दौरा निर्विघ्न होगा और पुलिस इसकी तैयारी कर रही है.

(इनपुट- आशीष शुक्ला)

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news