क्या RJD छोड़ देंगे तेज प्रताप? बोले- मुझे लालू यादव से नहीं मिलने दिया जा रहा
X

क्या RJD छोड़ देंगे तेज प्रताप? बोले- मुझे लालू यादव से नहीं मिलने दिया जा रहा

लालू परिवार में एक बार फिर सियासी घमासान शुरू हो गया है. RJD सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप ने कहा है कि उनका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. इसके अलावा, पिता से न मिलने दिए जाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने लालू के घर के बाहर ही धरना दे दिया है.

क्या RJD छोड़ देंगे तेज प्रताप? बोले- मुझे लालू यादव से नहीं मिलने दिया जा रहा

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के सबसे बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने रविवार को बड़ा बयान दिया. तेज प्रताप ने कहा, 'उन्हें आरजेडी से कोई मतलब नहीं है, कोई लेना देना नहीं है. आगे हम बड़ा कदम उठाने वाले हैं.' उनके इस बयान के बाद लोग उनके पार्टी छोड़ने के कयास लगा रहे हैं.

'मुझे आरजेडी से मतलब नहीं'

'आज खुशी का इतना बड़ा मौका था, सबको एक होना था. लेकिन ऐसी परिस्थिति में भी हमें बेइज्ज्त किया गया. एयरपोर्ट पर हमें जगदानंद सिंह ने ठेलने का काम किया. ये कैसा रवैया है? तुम आरएसएस वाले हो. जब तक जगदानंद को पार्टी से नहीं निकालेंगे तब तक हमें आरजेडी से कोई मतलब नहीं है. आगे हम बहुत बड़ा कदम लेने वाले हैं.' इस वक्त तेज प्रताप अपने समर्थकों के साथ लालू प्रसाद यादव के घर के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. उन्होंने कहा, 'हमें अपने नेता का इंतजार कर रहे हैं. हमें आरएसएस के एजेंटों द्वारा रोका गया. हमें अपने पिता से मतलब है, लेकिन आरजेडी से कोई मतलब नहीं है.'

ये भी पढ़ें:- कश्मीरियों के करीब आ रहे अमित शाह, लोगों के साथ बैठकर चाय पीने की तस्वीर वायरल

6 महीने बाद पटना आए लालू यादव

दरअसल, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) करीब 6 महीने के लंबे इंतजार के बाद रविवार को पटना (Patna) पहुंचे. इस खुशी में उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) सबसे पहले एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करते पहुंच गए. कुछ देर बाद तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी आरजेडी समर्थकों के भारी हुजूम के साथ अपने पिता का ग्रेंड वेलकम करने वहां पहुंच गए. जैसे ही हरे रंग की टोपी पहनर लालू यादव एयरपोर्ट से बाहर आए उन पर फूलों की वर्षा की गई. समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिला.

ये भी पढ़ें:- सोमवार को फैसला लेने में जल्दबाजी पड़ेगी भारी, इन राशि वालों का होगा नुकसान!

राबड़ी आवास में तेज प्रताप को एंट्री नहीं

कुछ देर बाद एयरपोर्ट से लालू का काफिला बाहर निकला और वो सीधे 10 सर्कुलर स्थित राबड़ी आवास आ गए. उनके पीछे-पीछे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए. लेकिन सिर्फ तेजस्वी यादव के काफिले को ही राबड़ी आवास में एंट्री मिली. जबकि तेज प्रताप यादव की गाड़ी को राबड़ी आवास में एंट्री नहीं मिली. अंदर जाने के लिए उनसे परमिशन मांगी गई, जो उनके पास नहीं थी. तेज प्रताप ने बताया, 'मैंने माता-पिता से कहा था कि मेरे आवास पर 5 मिनट के लिए चलिए, लेकिन जगदानंद सिंह, सुनील सिंह और संजय यादव ने उन्हें नहीं जाने दिया, जो कि ठीक नहीं है.' अब तेज प्रताप अपने समर्थकों के साथ लालू यादव के घर के सामने ही धरने पर बैठ गए हैं.

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK Live: बाबर के बाद रिजवान ने भी जड़ा अर्धशतक, जीत के करीब पाकिस्तान

तेज प्रताप का पैंतरा आया काम

करीब 2 घंटे तक चले धरने के बाद लालू यादव को झुकना ही पड़ा और वो अपनी पत्नी राबड़ी संग आवास से बाहर आए और तेज प्रताप से मिले. इसके बाद वे तेज प्रताप के संग उनके स्टैंड रोड आवास पर पहुंचे. यहां बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने माता-पिता ने पांव धोए और उनका आर्शीवाद लिया. उसके बाद मीडिया से मिलकर तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर उन तमाम लोगों पर निशाना साधा जिनके ऊपर वह आरोप लगाते आ रहे हैं.

LIVE TV

Trending news