Holi पर मोदी-योगी की पिचकारियों की धूम, नेताओं के मुखौटों की भी बंपर बिक्री
Advertisement

Holi पर मोदी-योगी की पिचकारियों की धूम, नेताओं के मुखौटों की भी बंपर बिक्री

Holi Modi Pichkari: होली की तैयारियां जोरों पर हैं और इस बीच बाजार में मोदी-योगी की पिचकारियों की डिमांड बढ़ गई है. लोग नेताओं के मुखौटों को भी खूब पसंद कर रहे हैं.

Holi पर मोदी-योगी की पिचकारियों की धूम, नेताओं के मुखौटों की भी बंपर बिक्री

Holi 2024: देशभर में रंगों के त्योहार होली (Holi) की तैयारियां खूब जोरों चल रही हैं. कहीं मार्केट में शॉपिंग चल रही है तो कहीं फूलों से होली खेली जा रही है. कल होली है और उससे पहले देशभर के तमाम मार्केट में खरीददारों की भीड़ बढ़ गई है. इस होली में पीएम मोदी की तस्वीरों वाली पिचकारी की खूब डिमांड है. यूपी एमपी समेत कई राज्यों के बाजारों में लोग ये पिचकारियां और मास्क जोर शोर से खरीद रहे हैं. होली के इस माहौल में सियासी रंग भी लोगों को सिर चढ़कर बोल रहा है. और इसका सबूत है बाज़ारों में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तस्वीरों वाली पिचकारी और पीएम मोदी का मास्क. 

मोदी-योगी की पिचकारियों की धूम बढ़ी

बाजारों में इस बार इन पिचकारियों और मास्क की कितनी डिमांड है. इसका अंदाजा आप दुकानों से ही लगा सकते हैं. पीएम मोदी की तस्वीर वाली पिचकारियों से पूरी दुकान भरी हुई है. दुकानदारों का कहना है कि ऐसी पिचकारियों की काफी डिमांड है.

मोदी मास्क भी लोग खूब खरीद रहे

पीएम मोदी के मास्क भी इस होली में काफी डिमांड में हैं. चुनावी मौसम को देखते हुए ऐसे मुखौटे की ज्यादा खरीदारी हो रही है. पीएम मोदी के साथ यूपी और एमपी में सीएम योगी की तस्वीरों वाली पिचकारी भी काफी बिक रही हैं. खासकर यूपी में सीएम योगी और पीएम मोदी की तस्वीरों वाली पिचकारी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

देश पर चढ़ा होली का खुमार

गौरतलब है कि देश के नॉर्थ-ईस्टर्न इलाके से लेकर साउथ तक होली का खुमार चढ़ा हुआ है. असम के गुवाहाटी में लोग खूब खरीददारी कर रहे हैं. तो केरल के लोग भी होली के रंग में सराबोर हैं. केरल के तिरुवनंतपुरम में होली पर लोग झूमते दिखाई दिए. वहीं, आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में भी लोगों ने होली का जश्न मनाया. होली के इस रंग में विदेशी भी खूब झूमे. हरियाणा के गुरुग्राम में तमाम देशों के राजदूतों ने फूलों के साथ होली खेली. होली के खास कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

जान लें कि होली के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी दिव्यांग बच्चों के लिए एक खास कार्यक्रम रखा गया. वाराणसी के फेमस अस्सी घाट में होली की धूम दिखाई दी.

Trending news