लालकृष्ण आडवाणी से मिलने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, आधे घंटे चली बातचीत
Advertisement
trendingNow1715872

लालकृष्ण आडवाणी से मिलने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, आधे घंटे चली बातचीत

हालिया घटनाक्रमों की वजहों से गृहमंत्री अमित शाह की आडवाणी से इस भेंट को काफी अहम माना जा रहा है.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी से भेंट की. लालकृष्ण आडवाणी के आवास पर करीब आधे घंटे तक गृहमंत्री अमित शाह मौजूद रहे. हालिया घटनाक्रमों की वजहों से गृहमंत्री अमित शाह की आडवाणी से इस भेंट को काफी अहम माना जा रहा है. विवादित ढांचा विध्वंस मामले में लालकृष्ण आडवाणी की 24 जुलाई को सीबीआई की विशेष अदालत में पेशी होनी है. वह वीडियो कांफ्रेंसिंग से अपना बयान दर्ज कराएंगे.

सीआरपीसी की धारा 313 के तहत यह बयान उन्हें कोर्ट के सामने दर्ज कराना है. आडवाणी से पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी 23 जुलाई को बयान दर्ज कराएंगे.

सूत्रों का कहना है कि गृहमंत्री अमित शाह की इस मुद्दे पर पार्टी के वरिष्ठ नेता आडवाणी से बातचीत हुई. वहीं सूत्रों का यह भी कहना है कि पांच अगस्त को अयोध्या में श्री राम मंदिर का भूमि पूजन होना है. लालकृष्ण आडवाणी वह नेता हैं, जिन्होंने राम मंदिर आंदोलन का नेतृत्व किया था. इस अवसर पर ट्रस्ट की ओर से आडवाणी को भी बुलाए जाने की चर्चाएं हैं. भूमि पूजन के मुद्दे पर भी चर्चा की बात सामने आ रही है.

ये भी देखें-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news