हरिकृष्णा के शव के साथ ‘सेल्फी लेने’ के लिए अस्पताल के चार कर्मचारी निलंबित
Advertisement

हरिकृष्णा के शव के साथ ‘सेल्फी लेने’ के लिए अस्पताल के चार कर्मचारी निलंबित

अभिनेता और नेता हरिकृष्णा के शव के साथ सेल्फी लेने के आरोप में हैदराबाद के एक सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के चार कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया.

फाइल फोटो

हैदराबाद: अभिनेता और नेता हरिकृष्णा के शव के साथ सेल्फी लेने के आरोप में हैदराबाद के एक सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के चार कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया. बताया जा रहा है कि चारों कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. बता दें कि हरिकृष्णा का 29 अगस्त को एक भीषण सड़क हादसे में निधन हो गया था. 

कर्मचारियों पर लगा था निजता के उल्लंघन के आरोप
अस्पताल के अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने मरीज की निजता का उल्लंघन किया. पुलिस ने बताया कि घटना की शिकायत प्राप्त हुई है और मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि दिवंगत हरिकृष्णा के साथ नर्सों सहित स्टाफ के सदस्यों ने कथित रूप से सेल्फी ली. तेलुगु सिनेमा के अभिनेता और अविभाजित आंध्र प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री रहे एनटी रामाराव के पुत्र नंदमुरी हरिकृष्णा का तेलंगाना के नालगोंडा जिले में 29 अगस्त को सड़क हादसे में निधन हो गया था. 

टीडीपी के बड़े नेता थे हरिकृष्णा
साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर NTR के पिता और टीडीपी नेता नंदमुरी हरिकृष्णा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा थे. आपको बता दें कि सड़क हादसे के बाद नंदमुरी हरिकृष्णा को गंभीर चोटें आई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए. नंदमुरी हरिकृष्णा की कार का तेलंगाना के नालगोंडा जिले में एक्सीडेंट हुआ था. गंभीर चोटें लगने की वजह से उनकी मौत हो गई थी. इस हादसे में दो और भी लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे.

(इनपुट भाषा से)

Trending news