Bihar: पति ने जमीन बेचकर जोड़े 39 लाख रुपये, पत्नी पैसे लेकर आशिक के साथ हुई रफूचक्कर
Advertisement
trendingNow1973172

Bihar: पति ने जमीन बेचकर जोड़े 39 लाख रुपये, पत्नी पैसे लेकर आशिक के साथ हुई रफूचक्कर

बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए पति शहर में मकान बनवाना चाहता था, जिसके लिए उसने गांव की जमीन बेचकर 39 लाख रुपये जमा किए. पत्नी सारे पैसे लेकर पड़ोस में रहने वाले आशिक के साथ फरार हो गई.

प्रतीकात्मक फोटो

पटना: आपने प्यार के कई किस्से सुने होंगे जिसमे शादीशुदा पत्नी अपने आशिक के साथ फरार हो जाती है. ऐसा ही एक वाकया बिहार के पटना से आया है, जहां एक पति ने अपनी जमीन बेचकर 39 लाख रुपये जोड़े और उसकी पत्नी ने सारे रुपये उड़ा लिए. पत्नी पर आरोप है कि वो सारे पैसे लेकर पड़ोस में रहने वाले शख्स के साथ रफूचक्कर हो गई है.

  1. गांव की पैतृक जमीन बेचकर जोड़े थे 39 लाख रुपए
  2. शहर में मकान बनवाना चाहता था पति
  3. पत्नी का पड़ोस में रहने वाले शख्स से चल रहा था चक्कर

अकाउंट में छोड़े केवल 11 रुपये

जानकारी के मुताबिक महिला के दो बच्चे हैं. उसके पति ने शहर में जमीन खरीदने के लिए अपनी पैतृक संपत्ति को बेचकर बैंक अकाउंट में 39 लाख रुपये जोड़े थे. महिला ने अपने अकाउंट में केवल 11 रुपये छोड़े और सारे पैसे लेकर फरार हो गई. पति ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 14 साल पहले बिहटा के कौड़िया के रहने वाले ब्रजकिशोर सिंह की शादी भोजपुर के बरहरा थाना क्षेत्र के गांव बिंद की रहने वाली प्रभावती के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों खुशी के साथ रह रहे थे. दोनों के एक बेटा और एक बेटी है. एक दिन जब पति काम करने बाहर चला गया, तभी उसके पीछे महिला पड़ोस में ही रहने वाले अपने आशिक के साथ फरार हो गई.

ये भी पढ़ें: Bihar में गंडक नदी में डूबी 25 लोगों से भरी नाव, 5 को बचाया और 20 लापता

शहर में मकान बनाने के लिए जोड़े थे रुपये

ब्रजकिशोर ने अपने बच्चों की अच्छी परवरिश के वास्ते बिहटा में एक किराए का मकान ले रखा था, जहां उनके दोनों बच्चे और उनकी पत्नी रहते थे. वो खुद अपने परिवार से दूर गुजरात में प्राइवेट नौकरी किया करते थे, ताकि परिवार का पालन-पोषण हो सके. एक दिन अपनी पत्नी के कहने पर उन्होंने गांव की पैतृक जमीन बेच दी और 39 लाख रुपये अपनी पत्नी के खाते में जमा करा दिए. ब्रजकिशोर शहर में मकान बनाना चाहते थे. नौकरी से एक दिन जब वो वापस घर आए तो उनके घर में ताला लगा था. पत्नी को फोन किया तो वो बंद था.

ये भी पढ़ें: Viral News: कचरा बीनने गए थे, प्लास्टिक बैग में मिली ऐसी चीज; मचा हड़कंप

ब्रजकिशोर ने जब अपना बैंक अकाउंट चैक किया तो वो दंग रह गए. उनकी पत्नी ने अकाउंट से 39 लाख निकाल लिए थे और केवल 11 रुपये छोड़े थे. जब उन्होंने पुलिस में शिकायत की तब उन्हें उनकी पत्नी के कारनामों के बारे में पता लगा. पुलिस के मुताबिक बैंक अकाउंट से 26 लाख रुपए महिला ने अपने आशिक के अकाउंट में ट्रांसफर किए थे बाकी के 13 लाख रुपये चेक द्वारा निकाले गए थे.

LIVE TV

Trending news