बाथरूम में टॉवेल नहीं दी तो पत्नी को मार डाला, बचने के लिए किया 30 बार फोन; फिर यूं पकड़ा गया
Advertisement
trendingNow1975445

बाथरूम में टॉवेल नहीं दी तो पत्नी को मार डाला, बचने के लिए किया 30 बार फोन; फिर यूं पकड़ा गया

Rajasthan Shocking Murder Case Husband Killed Wife In Jaipur: पुलिस के मुताबिक आरोपी ऋषिराज पेशे से प्रॉपर्टी डीलर ऋषिराज है जिसने पत्नी शिखा को दोपहर में उस दौरान मार दिया जब उसके बच्चे 5 साल की बेटी आराध्या और 3 साल का बेटा वियांश ट्यूशन पढ़ने गये थे.

प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान के जयपुर (Jaipur) में पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शहर के मानसरोवर इलाके में आरोपी पति ने जरा सी बात पर पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. आरोपी पति ने पकड़े जाने से पहले मनगढ़ंत कहानी रच कर खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन पुलिस की कड़ी पूछताछ के दौरान उसने अपनी पत्नी की हत्या का गुनाह कबूल कर लिया. 

  1. जरा सी बात में पत्नी का गला घोंट कर मार दिया
  2. ट्यूशन पढ़ने के लिये पड़ोस में गये थे दोनों बच्चे
  3. आरोपी ने की पुलिस को गुमराह करने की कोशिश
  4.  

बाथरूम में टॉवेल नहीं दी तो मार डाला

पति को लगा कि उसकी पत्नी ने जानबूझ कर उसकी बात नहीं सुनी. जबकि पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पति को बाथरूम में टॉवेल नहीं दी. इस बार पर आरोपी इतना आगबबूला हुआ कि रस्से से गला दबाकर बीबी को मार डाला. 

पुलिस के मुताबिक 34 साल का आरोपी ऋषिराज पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है जिसने पत्नी शिखा शर्मा को 25 अगस्त की दोपहर में कत्ल कर दिया. उस दौरान दोनों बच्चे 5 साल की बेटी आराध्या और 3 साल का बेटा वियांश ट्यूशन पढ़ने गए थे.

VIDEO

ये भी पढ़ें- Video: ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही के सिर पर युवक ने मारी रॉड, खून से लथपथ हो गया चेहरा

रोजाना होता था झगड़ा

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी का उसकी पत्नी से रोजाना किसी ना किसी बात पर झगड़ा होता था. 25 अगस्त के दिन भी दोनों के बीच जूते घर के बाहर उतारने और हाथ सैनिटाइज करने को लेकर कहासुनी हुई थी. इसके बाद वो बाथरूम में गया. थोड़ी देर बाद उसने शिखा से टॉवेल मांगी, लेकिन उसने नहीं दी. बस इसी बात पर पहले तो उसने पत्नी को पीटा फिर गला घोंटकर मार दिया.

LIVE TV
 

Trending news