लव जिहाद के खिलाफ सरकार ने नहीं बनाया कड़ा कानून, इसीलिए गई निकिता की जान: विहिप नेता
Advertisement
trendingNow1774763

लव जिहाद के खिलाफ सरकार ने नहीं बनाया कड़ा कानून, इसीलिए गई निकिता की जान: विहिप नेता

विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री सुरेंद्र जैन (Surendra Jain) ने लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि विहिप (VHP) ने सरकार से कहा था कि वो लव जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून बनाए, लेकिन हरियाणा (Haryana) में ऐसा कोई कानून नहीं है.

फाइल फोटो

रोहतक: विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री सुरेंद्र जैन (Surendra Jain) ने लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि विहिप (VHP) ने सरकार से कहा था कि वो लव जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून बनाए, लेकिन हरियाणा (Haryana) में ऐसा कोई कानून नहीं है. इसी वजह से फरीदाबाद (Faridabad) की बेटी निकिता (Nikita Tomar) को अपनी जान गंवानी पड़ी.

  1. विश्व हिंदू परिषद ने लव जिहाद विरोधी कानून की मांग दोहराई
  2. हरियाणा सरकार बनाती कानून, तो नहीं सजाती निकिता की जान
  3. निकिता के साथ 2018 में भी हुई थी ऐसी घटना

आरोपियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा: विहिप
सुरेंद्र जैन ने निकिता तोमर की मौत को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना करार देते हुए कहा कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) सरकार से पहले ही लव जिहाद मामले में कठोर कानून बनाने की मांग कर चुका है, लेकिन हरियाणा सरकार ने इस तरह के कानून को लेकर कोई कदम नहीं उठाया.

कानून बना होता, तो नहीं जाती निकिता की जान!
विश्व हिंदू परिषद के नेता सुरेंद्र जैन ने कहा कि निकिता के साथ साल 2018 में भी ऐसी ही घटना हुई थी. लेकिन उस समय के पुलिस अफसर (Police Officer) ने राजनीतिक दबाव (Political Pressure) के चलते मामले को खत्म कर दिया था. ऐसे में उस पुलिस अधिकारी के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि लव जिहाद (Love Jihad) के मामलों के तार आतंकवादियों (Terrorists) से जुड़े हुए हैं. वहीं से इसके लिए पैसे आते हैं. उन्होंने कहा कि अगर साल 2018 में कार्रवाई की गई होती, तो शायद इस बार ऐसी घटना नहीं हुई होती.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news