Weather: इन राज्यों में आज संभलकर! मौसम विभाग ने जारी की 'भयंकर' चेतावनी
Advertisement
trendingNow12398770

Weather: इन राज्यों में आज संभलकर! मौसम विभाग ने जारी की 'भयंकर' चेतावनी

Delhi NCR Weather Update: दिल्ली-NCR के कई इलाकों में देर रात हुई बारिश से लोगों को आज सुबह उमस से राहत मिली है. रविवार के मौसम की बात करें तो 25 अगस्त दिल्ली के कुछ इलाकों में रिमझिम बारिश का अलर्ट जारी किया है. दिल्ली का अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है.

Weather: इन राज्यों में आज संभलकर! मौसम विभाग ने जारी की 'भयंकर' चेतावनी

Aaj ka mausam: सावन गया, भादों आया, आसमानी आफत से देशवासी परेशान है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने महाराष्ट्र के लिए खतरनाक अलर्ट जारी किया है. यहां मुंबई (Mumbai Weather today), ठाणे, पालघर में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. वहीं पश्चिम बंगाल के दक्षिणी हिस्से में भारी बारिश के आसार जताए गए हैं. कोलकाता में जोरदार बारिश के बाद जलभराव से शहर के कई इलाकों में हालात बिगड़ गए हैं. जलभराव से लोगों का चलना मुश्किल हो गया. आज भी बारिश का अलर्ट है.

मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी छत्तीसगढ़, ओडिशा, राजस्थान (Rajasthan Weather Update), पूर्वी मध्य प्रदेश में भारी से बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है. वहीं अगले दो दिनों के दौरान मिजोरम, त्रिपुरा, गुजरात, और गोवा में भी भारी से अत्यधिक भारी वर्षा होने की संभावना है. वहीं मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू, कश्मीर, लद्दाख, गिलगित, पंजाब, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी राजस्थान में हल्की से मध्यम बारिश की भी भविष्यवाणी की है.

ये भी पढ़ें- 'पैरासिटामोल, सेट्रिजन' और...156 दवाएं BAN, मेडिसिन लेने या खाने से पहले देखें LIST

दिल्ली में आज का मौसम

दिल्ली-NCR के कई इलाकों में देर रात हुई बारिश से लोगों को आज सुबह उमस से राहत मिली है. रविवार के मौसम की बात करें तो 25 अगस्त दिल्ली के कुछ इलाकों में रिमझिम बारिश का अलर्ट जारी किया है. दिल्ली का अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है. वहीं आधे से ज्यादा यूपी में भी आज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

पढ़ें- पहले की 'मिन्नत' फिर पाकिस्तान ने मोदी को भेज दिया न्योता, क्या जाएंगे प्रधानमंत्री?

राजस्थान के हिंडौन शहर में जलभराव ने बढ़ाई चिंता. कई दिनों से दुकानें बंद होने की वजह से व्यापारियों ने अनशन शुरू कर दिया है. बिहार के भागलपुर में गंगा नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. आसपास के गांवों में गंगा का पानी भर गया है. मौसम विभाग ने कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मिजोरम, त्रिपुरा, गुजरात, गोवा और मध्य महाराष्ट्र में अगले 2 दिन भारी बारिश का दौर जारी रहेगा.

पढ़ें- इन राज्यों में आज संभलकर! जारी की गई 'भयंकर' चेतावनी

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पासक्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news