Hapur Accident: महिला के ऊपर से रात भर गुजरती रही गाड़‍ियां, कपड़े के चिथड़ों में मिले अवशेष
Advertisement
trendingNow1920781

Hapur Accident: महिला के ऊपर से रात भर गुजरती रही गाड़‍ियां, कपड़े के चिथड़ों में मिले अवशेष

Hapur Highway accident: सीओ सिटी ट्रैफिक के मुताबिक, 'हादसा बाबूगढ़ के हाईवे NH-9 पर बने पुल पर हुआ. रात में हैवी ट्रैफिक लोड होता है. महिला किसी वाहन से गिर गई होगी. ये बेहद दुखद स्थिति है, राहगीरों को ऐसी घटनाओं में अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए.'

प्रतीकात्मक तस्वीर

हापुड़: पश्चिमी यूपी में गाजियाबाद से सटे हापुड़ में मानवता को शर्मसार करने वाला वीभत्स मामला सामने आया है. यहां सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. अज्ञात वाहन की चपेट में आई इस महिला के साथ जो कुछ हुआ वो जानकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. क्‍योंकि हादसे के बाद महिला की लाश हाइवे पर पड़ा रही जिसके ऊपर से तकरीबन हर मिनट एक वाहन गुजरा होगा लेकिन किसी ने भी रुकने की जहमत नहीं उठाई. 

  1. हापुड़ में हुआ दर्दनाक हादसा
  2. लोगों ने दिखाई संवेदनहीनता
  3. शव के ऊपर से गुजरी गाड़ियां

कपड़ों के चिथड़ों में मिला कंकाल

जब तक पुलिस को ये खबर मिलती तब तक बहुत देर हो चुकी थी. सोमवार को जब तक पुलिस पहुंची, शव से मांस गायब हो चुका था. गाड़ियों के पहियों ने कई किलोमीटर दूर तक महिला के मांस के टुकड़े फैला दिए थे. जिस किसी ने भी ये मंजर देखा उनकी रूह कांप गई. ऐसा इसलिए क्योंकि मामले में महिला के शव की जगह बस कपड़ों में लिपटा उसका कंकाल मिला.

ये भी पढे़ं- Photos: खोपड़ी जैसा दिखने के लिए 6 लाख खर्च कर कटवा दिए कान, अब दिखता है ऐसा

लोगों ने नहीं दिखाई संवेदना

हाईवे पर हुआ हादसा कुचेसर रोड पर चौपले के पास हुआ. गंभीर चोट होने की वजह से वह हाइवे पर ही गिर गई. इसी दौरान दूसरे वाहन ने उसे कुचल दिया. रात भर शव के ऊपर से गाड़‍ियां गुजरती रहीं. पुलिस के मुताबिक हादसा रात 11 से 12 बजे के आसपास हुआ होगा. 

हिंदुस्तान में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अब कपड़ों की मदद से सुराग जुटाकर उसकी पहचान करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने आसपास से मांस के टुकड़े और कंकाल जांच के लिए भेजा है. वहीं हाईवे और आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी तलाशी जा रही है.

पुलिस ने दिलाया भरोसा

सीओ सिटी ट्रैफिक के मुताबिक, 'हादसा बाबूगढ़ के एनएच-9 पुल पर हुआ. रात में नेशनल हाइवे पर हैवी ट्रैफिक लोड होता है. महिला किसी वाहन से गिर गई होगी. राहगीरों को ऐसी घटनाओं में अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए. फौरन इस हादसे की खबर अगर मिल जाती तो शायद इसकी जान भी बचाई जा सकती थी. ऐसे मामलों में निडर होकर पुलिस को सूचना दे सकते हैं. पुलिस से उन्हें कभी कोई परेशानी नहीं होगी.'

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news