गुजरात तट से इंडियन कोस्ट गार्ड ने पकड़ी पाकिस्तानी नाव, 12 संदिग्ध गिरफ्तार
X

गुजरात तट से इंडियन कोस्ट गार्ड ने पकड़ी पाकिस्तानी नाव, 12 संदिग्ध गिरफ्तार

इंडियन कोस्ट गार्ड (Indian Coast Guard) ने गुजरात तट पर भारतीय सीमा में घुसी पाकिस्तानी बोट (Pakistani Boat) को पकड़ा है, जिसका भारतीय तटरक्षक जहाज 'राजरतन' ने सर्विलांस मिशन के दौरान पाकिस्तानी जहाज 'अल्लाह पवाकल' का पता लगाया था.

गुजरात तट से इंडियन कोस्ट गार्ड ने पकड़ी पाकिस्तानी नाव, 12 संदिग्ध गिरफ्तार

नई दिल्ली: इंडियन कोस्ट गार्ड (Indian Coast Guard) ने भारतीय सीमा में घुसी पाकिस्तानी बोट (Pakistani Boat) को पकड़ा है, जिसपर 12 लोग सवार थे. बोट पर सवार सभी 12 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

सर्विलांस के दौरान पकड़ी गई नाव

गुजरात सीमा (Gujarat Border) के पास घुसपैठियों पर नजर रखने वाली भारतीय तटरक्षक जहाज 'राजरतन' ने सर्विलांस मिशन के दौरान पाकिस्तानी जहाज 'अल्लाह पवाकल' का पता लगाया और तटरक्षक बल के जवानों ने तुरंत इस जहाज को कब्जे में ले लिया. खास बात यह है कि मौसम खराब होने के बावजूद यह पाकिस्तानी जहाज 'राजरतन' की नजरों से बच नहीं पाया.

जांच के लिए द्वारका लाई गई नाव

भारतीय तटरक्षक बल (Indian Coast Guard) की ओर से जारी एक रिलीज में कहा गया कि 14 सितंबर की रात जहाज राजरतन ने सर्विलांस मिशन के दौरान पाकिस्तानी जहाज का पता लगाया. अल्लाह पावावाकल नाम के इस जहाज पर 12 क्रू मेंबर सवार थे. इस जहाज को गुजरात के द्वारका जिले में स्थित ओखा में लाया गया और आगे की जांच-पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें- ऊंचाई पर उखड़ जाती है चीनी सैनिकों की सांसें, भारत के आगे टिकने की हिम्मत नहीं 

दिल्ली से गिरफ्तार किए गए हैं 6 आतंकी

इससे पहले दिल्ली और मुंबई समेत कई हिस्सों में आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की साजिश रच रहे 6 आतंकियों को मंगलवार (15 सितंबर) को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था. कोर्ट ने सभी आतंकियों को 14 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. ये सभी 6 आतंकी देश में आतंक फैलाने की बड़ी साजिश को अंजाम देने वाले थे, लेकिन अब इनकी आतंकी साजिश का पर्दाफाश हो गया है और अब ये सभी पुलिस की गिरफ्त में हैं. आतंक के इस टेरर मॉड्यूल के पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI और डी कंपनी का हाथ है. 

लाइव टीवी

Trending news