SFJ के वीडियो पर खुफिया एजेंसियां अलर्ट, गैंगस्टर्स को लेकर कही ये बात
Advertisement

SFJ के वीडियो पर खुफिया एजेंसियां अलर्ट, गैंगस्टर्स को लेकर कही ये बात

Sikh for Justice: सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरुपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी किया था. जिसमें वह पंजाबी गैंगस्टर्स ने खालिस्तान मूवमेंट में शामिल होने की बात कह रहा था. इसको लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है.

 

फाइल फोटो

Intelligence Agencies Issue Alert: सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड के बीच सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरुपत्वंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी किया है. इसमें संगठन ने पंजाब के 3 गैंगस्टर्स को खालिस्तान मूवमेंट में शामिल होने के लिए कहा है. वीडियो के बाद खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है.

ईनाम देने की भी कही बात

बता दें कि पन्नू ने कुछ दिन पहले वीडियो जारी करके पंजाब के 3 टॉप गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई, जग्गू भगवानपुरिया और दलप्रीत बरार को खालिस्तान मूवमेंट में शामिल होने के लिए कहा था. सिख फॉर जस्टिस ने तीनों गैंगस्टर को प्रोटेक्शन देने के साथ रिवॉर्ड देने का भी ऐलान किया था.

इन लोगों को मारने की अपील

पन्नू ने भड़काऊ वीडियो में कहा था की Don't kill rising artist. अगर मारना है तो ऑपरेशन ब्लू स्टार में शामिल आर्मी के पूर्व अधिकारियों  जनरल कुलदीप बरार और ब्रिगेडियर इसरार खान को मारो. सिख फॉर जस्टिस ने इनका पता बताने वाले और हमला करने वालों को 1 लाख रुपये का इनाम देने की बात भी कही थी.

6 जून को वोटिंग का ऐलान

इसके बाद खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि सभी जरूरी सुरक्षा के उपाय किए जाएं. पन्नू ने अलग खालिस्तान देश की मांग के लिए 6 जून से फिर से वोटिंग का ऐलान किया है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा की शिकायत पर दर्ज की FIR, जान से मारने की धमकी का आरोप

मूसेवाला की हुई थी हत्या

बता दें कि बता दें कि मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या मानसा में उनकी गाड़ी पर गोलियां बरसाकर कर दी गई थी. हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. इसके बाद से विभिन्न गैंगस्टर्स के बीच गैंगवार की आशंका भी बढ़ गई है. 
LIVE TV

Trending news