UP News: नीलांचल एक्सप्रेस के कोच में अचानक घुसा लोहे का रोड यात्री के गर्दन के आर-पार, मौत
Advertisement
trendingNow11467586

UP News: नीलांचल एक्सप्रेस के कोच में अचानक घुसा लोहे का रोड यात्री के गर्दन के आर-पार, मौत

Accident in Nilanchal Express: बताया जा रहा है कि यात्री कॉर्नर सीट पर बैठा था. रेलवे ट्रैक पर काम चल रहा था. अचानक से एक सरिया उछला और शीशा तोड़कर हरिकेश की गर्दन में जा घुसा.

(प्रतीकात्मक फोटो)

Nilanchal Express: दिल्ली-कानपुर नीलाचल एक्सप्रेस में बाहर से एक धारदार लोहे के रॉड घुसने से जनरल कोच के अंदर बैठे एक व्यक्ति की जान चली गई. इस हादसे को देखकर कोच में बैठे और लोग दहशत में आ गए. रॉड सीधा कोच के अंदर बैठे युवक की गर्दन को आर पार कर गया. रेलवे के मुताबिक आरपीएफ और जीआरपी दोनों ही इस मामले की जांच कर रहे हैं.

रेलवे के अधिकारियों ने बताया है कि शुक्रवार सुबह लगभग 8:45 बजे नीलांचल एक्सप्रेस जब प्रयागराज मंडल के डावर सोमना से गुजर रही थी, उसी दौरान बाहर से एक लोहे का रॉड जनरल कोच की तरफ आया और यात्रा कर रहे यात्री हरकेश कुमार दुबे की गर्दन को चीरता हुआ निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरिकेश दुबे कॉर्नर सीट पर बैठे थे. रेलवे ट्रैक पर काम चल रहा था. अचानक से एक सरिया उछला और शीशा तोड़कर हरिकेश की गर्दन में जा घुसा.

मृतक की बॉडी को अलीगढ़ स्टेशन पर उतारा गया
इस हादसे के बाद ट्रेन करीब 9:23 पर अलीगढ़ स्टेशन पर रुकी जहां पर मृतक की बॉडी को अलीगढ़ जीआरपी के सुपुर्द किया गया और जांच के आदेश दिए गए.

रेलवे अधिकारी ने बताया है कि इस मामले की जांच आरपीएफ और जीआरपी दोनों के द्वारा संयुक्त रूप से की जा रही है कि आखिर यह लोहे का रॉड कोच के अंदर कैसे घुसा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news