कोई बड़ी प्लानिंग कर रहा जैश-ए-मुहम्मद? RSS मुख्यालय की रेकी के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा
Advertisement
trendingNow11065147

कोई बड़ी प्लानिंग कर रहा जैश-ए-मुहम्मद? RSS मुख्यालय की रेकी के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

नागपुर पुलिस ने जानकारी दी है कि जैश-ए-मुहम्मद के कुछ आतंकियों मे RSS मुख्यालय और हेडगेवार भवन की रेकी की है.

कोई बड़ी प्लानिंग कर रहा जैश-ए-मुहम्मद? RSS मुख्यालय की रेकी के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

नागपुर: नागपुर स्थित राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के मुख्यालय की जैश-ए-मुहम्मद के कुछ आतंकियों ने रेकी की है और यहां की तस्वीरें भी ली गई हैं. इसके बाद नागपुर मुख्यालय और रेशमबाग स्थित हेडगेवार भवन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आपको बता दें कि संघ मुख्यालय वो जगह है, जहां सरसंघचालक मोहन भागवत रहते हैं, इसके साथ ही कई संघ के पदाधिकारी भी यहीं रहते हैं. यही एक कारण माना जा रहा है कि जैश-ए-मुहम्मद के आतंकियों ने यहां की रेकी की है.

  1. RSS मुख्यालय की हुई रेकी
  2. जैश-ए-मुहम्मद के आतंकियों ने की रेकी
  3. मामले की जांच के लिए टीम गठित
  4.  

पुलिस को मिली ये जानकारी

नागपुर के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने बताया कि कुछ दिनों पहले नागपुर में जैश-ए-मुहम्मद के कुछ लोग आए थे और कई महत्वपूर्ण ठिकानों की उन्होंने रेकी की है, जिसके बाद इन ठिकानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें: क्या पीएम से पहले पहुंचकर ममता बनर्जी ने कर दिया हॉस्पिटल का उदघाटन? जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस सूत्रों ने दी जानकारी

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस कमिश्नर ने और ज्यादा जानकारी देने से साफ मना कर दिया है लेकिन अन्य पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जैश-ए-मुहम्मद के आतंकियों ने नागपुर के महल स्थित RSS मुख्यालय और रेशमबाग स्थित हेडगेवार भवन की रेकी की है. 

मामले की जांच के लिए टीम गठित

आपको बता दें कि ये आतंकी 1 महीने पहले श्रीनगर से नागपुर आए थे और कुछ दिन नागपुर में रुके भी थे. इसकी भनक नागपुर क्राइम ब्रांच को लगी जिसके बाद उन्हें तलाश करने के लिए टीम भी बनाईं गईं और मामला दर्ज भी किया गया है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news