...तो क्या ये है 'लेडी ऑफ द हार्ले' वीनू पालीवाल की मौत का असली सच?
Advertisement

...तो क्या ये है 'लेडी ऑफ द हार्ले' वीनू पालीवाल की मौत का असली सच?

'लेडी ऑफ द हार्ले' के नाम से मशहूर बाइक राइडर वीनू पालीवाल की रविवार शाम एक सड़क हादसे में मौत हो गई। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीनू के साथी बाइकर दीपेश तंवर ने मामले में आरोप लगाया कि हादसे के बाद ग्यारसपुर अस्पताल में वीनू को जो इंजेक्शन लगाया गया था, उसी से उसकी जान चली गई।

फोटो सौजन्यः फेसबुक

नई दिल्ली : 'लेडी ऑफ द हार्ले' के नाम से मशहूर बाइक राइडर वीनू पालीवाल की रविवार शाम एक सड़क हादसे में मौत हो गई। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीनू के साथी बाइकर दीपेश तंवर ने मामले में आरोप लगाया कि हादसे के बाद ग्यारसपुर अस्पताल में वीनू को जो इंजेक्शन लगाया गया था, उसी से उसकी जान चली गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपेश ने कहा कि ग्यारसपुर में प्राथमिक उपचार से पहले वीनू बात कर रही थीं, लेकिन इंजेक्शन लगाए जाने के बाद उनकी तबीयत एकदम बिगड़ गई। उनका कहना है कि ग्यारसपुर के सरकारी हॉस्पिटल में इंजेक्शन गलत तरीके से लगाया गया है। वहीं, सीएमएचओ ने तमाम आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिवर बर्स्ट होने को मौत की वजह बताया गया है।

वीनू बाइक चलाने में माहिर थीं। उन्होंने कई बार बाइक से लंबी दूरी की यात्रा की थी। उनकी इसी खूबी की वजह से उन्हें हर्ले डेविडसन ने लेडी ऑफ हर्ले-2016 भी चुना गया था। वीनू पूरे भारत का दौरा कर एक फिल्म बना रही थी, इस फिल्म के जरिये वो भारत की खूबसूरती को दुनिया के सामने रखना चाहती थीं।

Trending news