अखिलेश पर CM योगी का पलटवार, बोले- IT के छापे से सपा को क्यों हो रहा दर्द?
Advertisement
trendingNow11051148

अखिलेश पर CM योगी का पलटवार, बोले- IT के छापे से सपा को क्यों हो रहा दर्द?

उत्तर प्रदेश में जन विश्वास यात्रा की शुरुआत करते वक्त योगी आदित्यनाथ मथुरा की एक रैली में संबोधन दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मथुरा के कोसी कलां का दंगा यहां का कोई व्यक्ति भूला नहीं होगा. हमारी सरकार में कोई दंगा नहीं हुआ.

फाइल फोटो

मथुरा: उत्तर प्रदेश में जन विश्वास यात्रा की शुरुआत करते वक्त योगी आदित्यनाथ मथुरा की एक रैली में संबोधन दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मथुरा के कोसी कलां का दंगा यहां का कोई व्यक्ति भूला नहीं होगा. हमारी सरकार में कोई दंगा नहीं हुआ. शनिवार को ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने बताया था कि भाजपा प्रदेश में रविवार से 'जनविश्वास यात्रा' के नाम से 6 यात्राएं शुरू करने जा रही है और ये बिजनौर, मथुरा, झांसी, गाजीपुर, अंबेडकरनगर और बलिया से शुरू होंगी.

  1. मथुरा में योगी आदित्यनाथ ने की रैली
  2. भाजपा की जन विश्वास यात्रा की शुरुआत
  3. मथुरा से विरोधियों पर जमकर बरसे सीएम योगी

'अब हिंदू नहीं होता प्रताड़ित'

मथुरा से यात्रा की शुरुआत करते वक्त सीएम योगी ने कहा पिछली सरकारों में जो प्रताड़ित हिंदू भगाया गए थे वह अब वापस आए हैं. अब कोई हिंदू पलायन नहीं करता है. साथ ही सीएम योगी ने यह भी कहा कि जिनको प्रदेश का विकास अच्छा नहीं लगता वह अब रोते हैं. इसके अलावा परिवारवाद पर हमला बोलते हुए योगी ने यह भी कहा कि मोदी जी का पूरा देश परिवार है लेकिन कांग्रेस, सपा और बसपा बस अपने परिवार की सोचते हैं.

यह भी पढ़ें: IT रेड पर फूटा अखिलेश यादव का गुस्सा, योगी सरकार को जमकर सुनाई खरी-खोटी

'दंगाइयों के खिलाफ भाजपा का एक्शन'

सीएम योगी ने कहा इन लोगों को अच्छा नहीं लगा था जब हमने मुजफ्फरनगर के दंगाइयों के खिलाफ कार्यवाई की थी, इनको तब भी अच्छा नहीं लगता जब मोदी जी सबका मुफ्त टीकाकरण करवाते हैं. कांग्रेस, सपा, बसपा को दंगाइओं को गला लगाना अच्छा लगता है. आतंकियों को छोड़ना अच्छा लगता है. गौ माता के हत्यारों को छोड़ना अच्छा लगता है. धार्मिक भावनाओं को आहत करना अच्छा लगता है.

यह भी पढ़ें: RSS नेताओं पर हमले करने की साजिश कर रहा ISI, ड्रोन के जरिए भेजे जा रहे हथियार

IT की रेड पर योगी का पलटवार

गौरतलब है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमें कोई शक नहीं था कि इनकम टैक्स, ईडी और सीबीआई का सहारा लेकर अटैक करने का काम होगा. अभी तक इन संस्थाओं का इस्तेमाल सरकार बचाने के लिए किया जाता था. पहली बार ऐसा हो रहा कि यूपी में सपा की सरकार ना बन जाए इसलिए इन संस्थाओं की मदद ली जा रही है. अखिलेश के इसी बयान पर पलटवार करते हुए सीएम योगी ने मथुरा से कहा कि कल इनकम टैक्स के छापे पड़ रहे थे तो सपा को दिक्कत हो रही थी. साथ ही योगी ने ये भी बताया कि सपा की सरकार में 5 साल में लोगों की संपत्ति 200 गुना बढ़ी है.

रामराज्य का समझाया मतलब

सीएम योगी ने अपने संबोधन के दौरान रामराज्य का मतलब समझाया. उन्होंने कहा कि हमारे लिए रामराज्य है:

  • एक गरीब को मकान मिल जाना 

  • एक गरीब को विद्युत का निःशुल्क कनेक्शन मिल जाना 

  • एक गरीब को मुफ्त शौचालय मिल जाना 

  • एक गरीब को ₹05 लाख का स्वास्थ्य बीमा का कवर मिल जाना

LIVE TV

Trending news