भाजपा अध्यक्ष JP Nadda का वार, Rahul Gandhi को बताया 'नाकामी के राजकुमार'
Advertisement
trendingNow1730496

भाजपा अध्यक्ष JP Nadda का वार, Rahul Gandhi को बताया 'नाकामी के राजकुमार'

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को ‘प्रिंस ऑफ इन्कॉम्पिटेंस’ (अक्षम राजकुमार) करार देते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया और उन पर झूठी खबरें फैलाने का आरोप लगाया.

जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को ‘प्रिंस ऑफ इन्कॉम्पिटेंस’ (अक्षम राजकुमार) करार देते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया और उन पर झूठी खबरें फैलाने का आरोप लगाया.

राहुल गांधी ने पीएम-केयर्स फंड को लेकर छपी एक खबर को साझा करते हुए ट्वीट किया ‘पीएमकेयर्स फॉर राइट टू इम्प्रोबिटी’ यानी प्रधानमंत्री बेईमानों के अधिकारों की चिंता करते हैं.

 

नड्डा ने पलटवार करते हुए बयान जारी किया और आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने पीएम-केयर्स से संबंधित एक ‘भ्रामक’ खबर फैलाई जनता को ‘गुमराह’ करने की ‘नापाक’ कोशिश की.

 

राहुल गांधी पर मनगढ़ंत एवं झूठी खबरें फैलाने का आरोप लगाते हुए नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी का करियर केवल और केवल ‘फेक न्यूज’ पर आधारित है.

उन्होंने कहा, ‘ऐसा तब होता है जब ‘प्रिंस ऑफ इन्कॉम्पिटेंस’ बिना पढ़े कोई लेख साझा करते हैं. यह आरटीआई दूसरी आरटीआई के विवरणों की जानकारी प्राप्त करने के लिए दायर की गई थी और आपने दुर्भावनापूर्ण तरीके से इसे पारदर्शिता पर हमला बता दिया.’

 

नड्डा ने कहा कि यह पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष की मानसिकता को दिखाता है.

ये भी पढ़ें-  DNA ANALYSIS: धोनी का 'आर्ट ऑफ रिटायरमेंट', संन्यास मतलब नई जिंदगी की शुरुआत

 

उन्होंने कहा, ‘यह स्वाभाविक भी है क्योंकि आपका (राहुल गांधी) करियर पूरी तरह केवल और केवल फर्जी खबरें फैलाने पर ही आधारित है. राहुल गांधी ने आज पीएम-केयर्स से संबंधित एक भ्रामक खबर फैलाकर जनता को गुमराह करने की नापाक कोशिश की.’

नड्डा ने राहुल गांधी के साथ कांग्रेस और इसकी अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी लपेटे में लिया और कहा कि ‘परिवार’ की संदिग्ध विरासत में गैरकानूनी तरीके से प्रधानमंत्री राष्ट्रीय आपदा कोष (पीएमएनआरएफ) में एक स्थायी जगह बनाना और फिर इससे ‘परिवार’ के ट्रस्टों में फंड ट्रांसफर करना शामिल है.

उन्होंने कहा, ‘आपने और आपकी मां ने हमारे राष्ट्रीय हितों को चोट पहुंचाने के लिए चीनियों से पैसे भी लिए. क्या कोई इससे भी नीचे गिर सकता है?’

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके द्वारा उठाए गए कदमों पर पूरा भरोसा है.

उन्होंने कहा, ‘पीएम केयर्स के लिए देश की जनता का भारी समर्थन इस विश्वास को और दृढ़ करता हुआ दिखाई देता है. राहुल गांधी, आप हारे हुए इंसान हैं जो केवल और केवल फेक न्यूज ही फैला सकते हैं जबकि पूरे देश ने एकजुट होकर कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ी है.’

इनपुट: भाषा

ये भी देखें-

Trending news