कोलकाता: STF ने मुठभेड़ में मार गिराए पंजाब के 2 मोस्ट वांटेड गैंगस्टर, 1 अधिकारी भी घायल
Advertisement

कोलकाता: STF ने मुठभेड़ में मार गिराए पंजाब के 2 मोस्ट वांटेड गैंगस्टर, 1 अधिकारी भी घायल

STF की एक टीम ने न्यू टाउन में एक आवासीय परिसर में छापेमारी की, इसी दौरान पंजाब के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों से मुठभेड़ हो गई. 

 

मुठभेड़ में मारा गया गैंगस्टर जयपाल भुल्लर (फाइल फोटो).

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) और पंजाब पुलिस (Punjab Police) के संयुक्त अभियान में मोस्ट वांटेड आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया गया. आरोपियों की पहचान जयपाल भुल्लर और जस्सी खरड़ के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक इन दोनों पर पंजाब पुलिस के दो पुलिस अधिकारियों की हत्या का भी आरोप है.

10 लाख और 5 लाख था इनाम

एसटीएफ की एक टीम ने न्यू टाउन में एक आवासीय परिसर में छापेमारी की, इसी दौरान पंजाब के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों से मुठभेड़ हो गई. मौके पर बिधान नगर सीपी, एडीजी एसटीएफ, आईजी एसटीएफ भी पहुंचे. मुठभेड़ में एक एसटीएफ अधिकारी के भी घायल होने की सूचना है. जयपाल भुल्लर पर इनाम के तौर पर रु. 10 लाख और जस्सी खरड़ पर 5 लाख रुपये का इनाम था. 

VIDEO

यह भी पढ़ें: UP पुलिस ने बताया कौन हैं 'चेल्लम सर', The Family Man के श्रीकांत तिवारी ने दिया ये रेस्पॉन्स

40 से अधिक केस

ये दोनों पंजाब के 31 A लिस्टेड गैंगस्टर्स में शामिल थे. वे पाकिस्तान से नशीली दवाओं की तस्करी में शामिल थे. मुठभेड़ स्थल से बदमाशों के पास से चार पिस्टल बरामद हुई हैं. मंजीत सिंह उर्फ ​​जयपाल भुल्लर के रिटायर्ड पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर भूपिंदर सिंह भुल्लर का बेटा था. वह Hammer Throw का राष्ट्रीय खिलाड़ी भी रहा.  जयपाल भुल्लर के खिलाफ 40 से अधिक मामले दर्ज हैं. पंजाब और राजस्थान में कई बैंक डकैती में वह शामिल रहा है. गैंगस्टर सुखा कहलों की हत्या में भी शामिल था. 

LIVE TV

Trending news