जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी का खात्मा, बाकी आतंकियों की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1752152

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी का खात्मा, बाकी आतंकियों की तलाश जारी

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बडगाम जिले के चरारे शरीफ इलाके में चल रहे सुरक्षाबलों (security forces) के ऑपरेशन में एक आतंकी मारा गया है. वहीं मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी घायल हो गया है. 

फाइल फोटो

कश्मीर: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बडगाम जिले के चरारे शरीफ इलाके में चल रहे सुरक्षाबलों (security forces) के ऑपरेशन में एक आतंकी मारा गया है. वहीं मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी घायल हो गया है वहीं मारे गए आतंकी के बाकी साथी इलाके में छिप गए हैं. उन्हें दबोचने के लिए सेना का इलाके में अभियान जारी है. 

मुठभेड़ में शामिल एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक ऑपरेशन में एक आतंकवादी मारा गया है. फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो सकी है. अधिकारी ने बताया कि एक गुप्त सूचना पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम चरारे शरीफ इलाके में सर्च ऑपरेशन करने गई थी, जैसे ही सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी शुरू की तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को जवाब दिया. 

VIDEO

देर शाम तक ऑपरेशन चलने के बाद रात को अभियान रोक दिया गया. इस दौरान रात भर पूरे इलाके को घेरकर रखा गया और नाइट विजन दूरबीन के जरिए पूरे इलाके पर नजर रखी गई. सुबह होते ही ऑपरेशन एक बार फिर शुरू कर दिया गया. जिसमें एक आतंकी मारा गया. जबकि उसके एक से दो आतंकी अब भी बचे हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- तुर्की का आजीवन राष्ट्रपति बने रहने के लिए एर्दोगन उठा रहे ये कदम

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक जवान घायल हो गया है. उसे इलाज के सिए श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत फिलहाल स्थिर है. 

Trending news