जम्मू कश्मीर: आतंकियों को सबक सिखाने के लिए DGP ने की हाई लेवल मीटिंग, अधिकारियों को दिए निर्देश

डीजीपी ने आतंकियों से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा की

जम्मू कश्मीर: आतंकियों को सबक सिखाने के लिए DGP ने की हाई लेवल मीटिंग, अधिकारियों को दिए निर्देश

जम्मू कश्मीर: पुलिस ने कश्मीर के पुलिस कंट्रोल रूम में हाईलेवल मीटिंग की है. इस मीटिंग में आंतरिक सुरक्षा से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हुई. अलग-अलग जिलों के अधिकारियों ने डीजीपी को जनता की सुरक्षा से जुड़ी जानकारियां साझा कीं. वहीं डीजीपी ने आतंकियों से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा की.  

डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा, 'आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में हमें जम्मू-कश्मीर में सफलता मिली है और क्षेत्र में शांति की बहाली के लिए हमें लगातार आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए.' अधिकारियों ने कहा कि लॉ और ऑर्डर को बनाए रखने के लिए जनता ने बहुत सहयोग किया. वहीं डीजीपी ने कहा कि किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए यह सुनिश्चित करें कि कानून का पालन करने वाले लोगों की दैनिक गतिविधियों पर कोई असर ना पड़े.  

डीजीपी ने दोहराया है कि समुदाय का समर्थन आवश्यक था और समुदाय पर आधारित कार्यक्रम चलाकर हमें जनता से और कॉपरेशन लेना चाहिए. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनता को जरूरत पड़ने पर सभी संभावित सुविधाओं का लाभ मिलना चाहिए. मीटिंग के दौरान एडीजीपी, सीआईडी डॉ बी श्रीनिवास, आईजीपी कश्मीर, एसपी पाणि, डीआईजी और बाकी हाई रैंक के पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.