LIVE : जम्मू कश्मीर में लश्कर कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद
Advertisement

LIVE : जम्मू कश्मीर में लश्कर कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद

सुबह से जारी इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है. इन आतंकियों में लश्कर-ए-तैयाब का कमांडर भी शामिल है.

फोटो साभार : ANI

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के फतेह कदल इलाके में बुधवार सुबह से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. मंगलवार देर रात सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी फतेह कदल इलाके में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं. आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों नें अर्धसैनिक बल और स्थानीय पुलिस के साथ अभियान चलाया. 

  1. फतेह कदल इलाके में जारी है सुरक्षाबलों का एनकाउंटर
  2. सेना ने एनकाउंटर में लश्कर का आतंकी को किया ढेर
  3. इलाके से सभी स्कूल और कॉलेज को अधिकारियों ने किया बंद

3 आतंकियों को सेना ने किया ढेर
सुबह से जारी इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है. इन आतंकियों में लश्कर का कमांडर भी शामिल है. माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों को काफी समय से इसकी तलाश थी. वहीं, इस एनकाउंटर में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है, जबकि अर्धसैनिक बल के 3 जवान घायल बताए जा रहे हैं.

fallback

एसएसपी ने आतंकियों की मौत की पुष्टि
इस घटना की जानकारी देते हुए श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल पर्रे ने कहा, अब तक की कार्रवाई में 3 आतंकवादी ढेर हो गए हैं. उन्होंने कहा कि इस एनकाउंटर में जम्मू कश्मीर पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया.

स्कूल, कॉलेज और इंटरनेट सेवाएं बंद
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल जैसे ही एक घर के पास पहुंचे छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसका सुरक्षाबलों ने मुहंतोड़ जवाब दिया है. फिलहाल मुठभेड़ जारी है. स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है और मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को भी निलंबित कर दिया गया है.

कौन है शहीद हुआ पुलिसकर्मी
मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिसकर्मी की पहचान कमाल के रूप में की गई है जो जम्मू के रियासी जिले का रहने वाला है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान अभी नहीं हुई है. मारे गए आतंवादियों में से एक उस घर के मालिक का बेटा बताया जा रहा है जिस घर में आतंकवादी छिपे थे. रिपोर्ट के मुताबिक, इनमें एक वांछित आतंकवादी मेहराज बांगरू भी हो सकता है.

Trending news